मनोज तिवारी का हुआ पुतला दहन पहनाई गयी चप्पलों की माला !

0
188

नई दिल्ली, दिल्ली प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जो कि सांसद भी हैं का पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने पुतला दहन किया यही नहीं पहले लोगों ने उनके पुतले को जूते और चप्पलों की माला पहनाई फिर पुतले का दहन किया।

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चल रहे हैं। बुधवार को उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के यमुना विहार स्थित कार्यालय पर सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के बैनर तले उन्होंने मनोज तिवारी के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला जलाया। इसके अलावा उन्होंने मनोज तिवारी के कार्यालय के पास कूड़ा भी फेंका। प्रदर्शन में महिला सफाई कर्मचारियों ने भी भाग लिया।

यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संजय गहलोत ने कहा कि तीनों नगर निगम के चुनाव से पहले मनोज तिवारी ने सफाई कर्मचारियों से उनकी सभी समस्याएं दूर करने का वादा किया था। उन्होंने दावा किया था कि तीनों नगर निगम का विलय किया जाएगा और नगर निगम को केंद्र सरकार से सीधे तौर पर फंड मुहैया कराया जाएगा। लेकिन ऐसा करने में अभी तक वह नाकाम रहे हैं, लिहाजा उन्हें याद दिलाने के लिए यह प्रदर्शन किया गया है।

गहलोत ने कहा कि अभी तक दिवाली पर्व के चलते स्लो डाउन काम बंद हड़ताल कर रखी थी, लेकिन दिल्ली सरकार और नगर निगम ने कर्मचारियों की समस्याओं को दरकिनार कर रखा है। यहां तक कि हड़ताली कर्मचारियों का मामला हाईकोर्ट में जाने के पश्चात भी सुनवाई नहीं हो रही है, लिहाजा अब कर्मचारी अपनी स्वेच्छा से उग्र रूप धारण करेंगे।

Loading...