योगीराज में अपने घर में भी सुरक्षित नहीं महिलायें, तमंचे के बल पर घर में घुसकर युवती से छेड़खानी !

0
109
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है आये दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म छेड़छाड़ की खबरे आती है। हालात ये हो गए है कि महिकाएँ अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। जालौन जिले से खबर आ रही है कि एक मनचले ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर युवती से छेड़खानी की।

मंगलवार को जालौन कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर शोहदे ने तमंचे के बल पर युवती के साथ छेड़खानी की। युवती के शोर मचाने पर चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच पाते, इसके पहले ही शोहदा मारपीट कर भाग गया।

युवती ने पिता संग कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के नाते, रिश्तेदारों के यहां भी छापेमारी की गई है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने बताया कि वह किसी काम से बाजार गए थे। घर में बेटी अकेली थी, तभी गांव के ही देवेंद्र उर्फ टुंडे पुत्र रामसनेही घर में घुस गया और तमंचे के बल पर बेटी के साथ छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौडे़ तो वह मौका पाकर भाग निकला। आरोप है कि भागते वक्त आरोपी ने शिकायत करने पर धमकी दी।

Loading...