योगी के “छुट्टा साँड़” बने हिन्दुओं की जान के लिए काल, एक और किसान को पटक-पटक कर मार डाला !

0
2

 

एटा : उत्तर प्रदेश में अन्ना सांड़ों का आतंक लगातार इंसानों की जान ले रहा है, जहाँ किसान इन अन्ना सांड़ों के द्वारा खराब होती अपनी फसल से परेशान है। वहीँ अब ये अन्ना सांड़ आम जनता और किसानों की हत्या भी कर रहे हैं। प्रदेश के किसानों की इस सबसे मुख्य समस्या पर योगी सरकार सो रही है और जागने का नाम नहीं ले रही है, जबकि इन्ही सांड़ और गाय के बल पर यूपी में भाजपा सरकार का उदय हुआ है। पिछले 1 सप्ताह में उत्तर प्रदेश में इन “छुट्टा साँड़” ने छात्र के साथ कई किसानों की जिंदगी चीन ली है, तथा “छुट्टा साँड़” के कारण एक्सीडेंट के जरिये मरने वालों की संख्या बहुत अधिक है।

आज यूपी के एटा में सांड के हमले में एक और युवक की मौत हो गई। वह खेत से लौट रहा था। अचानक सांड ने हमला कर दिया और उसे पटक-पटकर मार डाला। आसपास खड़े लोगों ने सांड से युवक को बचाने की लाख कोशिश की लेकिन ‌नजदीक जाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया। वहीँ युवक की दर्दभरी मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

लोगों का कहना है कि एटा में आवार पशुओं की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। ये “छुट्टा साँड़” किसानों की फसल को नुकसान पहुंचाने के अलावा लोगों पर भी अक्सर हमला कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों की इस बड़ी समस्या के लिए योगी सरकार को, यूपी की हर तहसील पर किसानों की समस्या पर तत्काल संज्ञान लेने के लिए ज्ञापन देकर अपना विरोध जताया था। किसान आंदोलन के नाम से समाजवादी पार्टी ने 17 जनवरी को यूपी की हर तहसील पर धरना दिया था। मगर इन सब के बावजूद भी यूपी की योगी सरकार गहरी नींद में सो रही है।

 

योगी के छुट्टा सांडों ने ली एक और जान, खेत में पानी लगा रहे किसान होरीलाल कुशवाहा को पटक-पटक कर मार डाला !

 

योगी के छुट्टा सांडों ने ले ली BHU से बीएड कर रही निधि यादव की जान !

Loading...