सपा के गढ़ इटावा में रण जारी, पार्टी कार्यालय में शिवपाल और रामगोपाल गुट के अध्यक्ष आमने-सामने

0
12
Loading...

इटावा, इटावा में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर अपने समर्थकों के साथ आज भी बैठे सपा जिलाध्यक्ष सुनील यादव । बड़ी तादाद में पार्टी कार्यालय पहुंचे सुनील यादव के समर्थकों ने मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव जिंदाबाद के नारे लगाये जिससे पार्टी कार्यालय में माहौल पूरी तरह से गर्म है ।

इटावा की धरती से निकलकर मुलायम सिंह यादव जी ने देश के बड़े राजनीतिज्ञों में अपना नाम लिखवाया तथा रक्षा मंत्री से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर रहे । आज उसी इटावा जिले के समाजवादी पार्टी के दफ्तर में दो सपा जिलाअध्यक्ष हो जाने से
तनातनी का माहौल बना हुआ है ।

दोनो अध्यक्षों ने स्वयं को सपा जिलाअध्यक्ष होने का एलान किया है,वहीं दोनों गुटों के समर्थकों की भीड़ एकत्रित होने से नारेबाजी का दौर दिन भर चला । संवेदनशील हालात के चलते पुलिस भी मौके पर मौजूद है ।

अखिलेश गुट से रामगोपाल यादव के खास गोपाल यादव नवनियुक्त अध्यक्ष बनाये गये हैं,वही शिवपाल गुट के सुनील यादव अपने को ही मौजूदा जिलाअध्यक्ष बता रहे है तथा पार्टी कार्यालय में पैर जमाये बैठे हुये है ।
नेता जी की सियासत के काले दिनों में से एक है ये समय जहाँ उनके गृह जिले में ही पार्टी के लोग आपस में उलझे हुये है और पार्टी की हंसी हो रही है।