मैं क्यों चेहरा छुपाऊं, शर्म तो बेटी बचाओ का नारा देने वालो को आनी चाहिए – वर्णिका, देखें कौन है वर्णिका !

0
3777

चंडीगढ़, हरियाणा में भाजपा ने नारा दिया “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” लेकिन अब उसी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे ने ऐसा कारनामा किया है कि इंसानियत शर्मसार हो रही है। हवस की आग में अंधे हो चले सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने नशे की हालत में एक लड़की की कार का पीछा किया और उसे किडनैप करने की कोशिश की। सत्ता पक्ष के सबसे बड़े नेता के बेटे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए लड़की को धमकाया। मामला चंडीगढ़ का होने से वहां की पुलिस ने लड़की की सूचना पर छेड़छाड़ कर रहे दोनों लड़को को धर लिया।

शनिवार तक अपना मुंह छुपाकर मीडिया के सामने आने वाली आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला व उसके दोस्त आशीष द्वारा की गई छेड़छाड़ के विरोध में रविवार को खुलकर सामने आई और इंसाफ के लिए बराला के बेटे के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया।

शनिवार तक तक चेहरा छिपाकर मीडिया से बात कर रही वर्णिका ने कल यानि रविवार को चेहरे से नकाब हटाते हुए कहा कि मैं क्यों चेहरा छिपाऊं, शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने ‘बेटी बचाओ’ का नारा देकर ही एक बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की है। युवती ने रविवार को मीडिया से बातचीत में विकास बराला व उसके साथी आशीष को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह न्याय के लिए हर दरवाजे पर जाएंगी।

युवती ने शुक्रवार की रात हुए घटनाक्रम की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि यह शुक्र है कि घटना चंडीगढ़ की है और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे बचा लिया। यही घटना अगर किसी गांव या देहात की होती तो शायद वह जिंदा न बचती। युवती के आईएएस पिता तो खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए मगर उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ हैं और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए हर कीमत पर जंग लड़ेंगे।

युवती ने कहा कि जब तक उसके माता-पिता उसके साथ है वह ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। अपनी इस लड़ाई में सोशल मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग शुरू कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वह जरूर जीतेंगी।

Loading...