Video – गुजरात चुनाव में देरी का हुआ भंडाफोड़, BJP को जिताने के लिए कराई EVM और VVPAT हैक !

0
12

केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद से चुनाव आयोग की विश्वसनीयता लगातार गिरती जा रही है जिसका सबसे पहले खुलासा उत्तर प्रदेश के चुनावों में हुआ जहां पर भाजपा ने EVM के सहारे बम्पर जीत हासिल की। अब एक बार फिर चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं। पहले तो चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों की घोषणा करने में देर की उसके बाद अब EVM VVPAT मशीनों में भी शिकायत आ रही हैं जिससे चुनाव आयोग निष्पक्ष चुनाव कराएगा उस पर ही सवाल उठ रहे हैं।

गुजरात चुनाव सिर्फ गुजरात का चुनाव नहीं बल्कि भाजपा की प्रतिष्ठा और 2019 के लोकसभा का सेमीफाइनल हैं यहां अगर भाजपा की हार होती हैं तो 2019 चुनाव में जीत पाना भाजपा के लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकता है। गुजरात चुनाव के लिए भाजपा साम दाम दंड भेद सभी तरीके अपना रही है। छह इसके लिए कुछ भी क्यों न करना पड़े। पहलर पीएम मोदी के मुख्य सचिव रहे चुनाव आयुक्त अचल कुमार अपनी बफादारी निभाते हुए चुनावों की घोषणा करने में देरी की उसके बाद अब खबर आ रही है कि गुजरात चुनाव में प्रयोग होने वाली EVM VVPAT मशीने पहले से ही हैक करि हुई हैं। जिससे भाजपा को हराना मुश्किल है।

उम्मीद के मुताबिक़ गुजरात में चुनाव आयोग के सहयोग से भाजपा EVM VVPAT मशीनें हैक कराने में सफल हो गयी है अब देखना यह है कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों को ये सच्चाई कब तक समझ में आती है ?

चुनाव आयोग ने गुजरात मे बीजेपी को जिताने के लिए VVPAT में जो सेटिंग की थी वो अब पकड़ मे आ गयी है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें VVPAT में पर्ची तो उसी की निकल रही है जो बटन दबाया जा रहा है लेकिन मेन यूनिट में वोट किसी और को जा रहा है।

आपको बता दे यह केवल एक ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैट मशीन है ऐसी चुनाव आयोग के पास ऐसी लाखों मशीन है जो इसी तरह हैक की गयी हुई है।

Loading...