योगी का जंगलराज, घर के बाहर बैठे रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या

0
105
Loading...

बदायूं, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही अपराध का ग्राफ अब तक के सबसे रिकॉर्ड स्तर पर है। योगी आदित्यनाथ के अपराधियों से प्रदेश छोड़कर चले जाने वाले बयान को अपराधियों ने मजाक में ले लिया। जिस स्पीड से यूपी में हत्याएं हो रही हैं उस हिसाब से तो ये लग रहा है कि 2017 में ही पिछले 5 साल के अपराधों का रिकॉर्ड टूट जाएगा। हालात ये हैं कि अब व्यक्ति अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं है बदायूं में घर के बाहर बैठे एक रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक घर के बाहर बैठे रिटायर्ड फौजी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश घटना स्थल से भाग गए। उघैती पुलिस ने इस हत्या कांड में परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

उघैती थाना क्षेत्र के सोरहा गांव में रिटायर फौजी विष्णुकांत शर्मा 72 साल घर के बाहर लेटे हुए थे। फौजी के पास कुछ बदमाश पहुंचे और मौका पाकर फौजी को गोली मार दी। फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही लोगों से सम्पति का विवाद चल रहा था। इसी कारण उनकी हत्या हुई है।

उघैती थाना पुलिस को मृतक के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी चंद्र प्रकाश का कहना है जल्द ही सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Loading...