पूर्व ब्लॉक प्रमुख की बेटी की रेप के बाद हत्या, चाचा हैं रिटायर्ड जिला जज, गांव में मचा हड़कंप !

0
32

कानपुर, उत्तर प्रदेश में अपराधियों और बलात्कारियों के हौंसले इस कदर बढ़े हुए हैं कि अपराध करते समय उनके जेहन में कानून का डर नहीं आता है। आम जनता तो इन अपराधियों का शिकार हो ही रही है अब इनके अलावा नेता भी इनका शिकार बन रहे हैं। ताजा मामला कानपुर के सजेती थाने का है जहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख की बेटी की रेप के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव घर के पास पशुबाड़े में पड़ा मिला। उसके मुंह से झाग निकला था और शरीर नीला पड़ गया था। जबकि, कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले।

पिता की तहरीर पर थाना सजेती में अज्ञात के खिलाफ हत्या और रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। इधर, घटना की जानकारी होने पर एसएसपी अखिलेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

मृतक युवती की उम्र करीब 20 साल थी वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार रात घर के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए। जबकि, पूर्व ब्लाक प्रमुख खेतों में लगे नलकूप पर सोने चले गए। छात्रा अपने वृद्ध नाना के बगल में चारपाई डालकर लेटी थी। देररात 11: 06 मिनट पर उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह अपने बिस्तर से उठकर चली गई। इधर, सुबह जब वह चारपाई पर नहीं मिली तो खोजबीन शुरू की गई।

शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे उसका शव पशुबाड़े में पड़ा मिला। घटना की जानकारी होने पर पिता घर पहुंचे। उन्होंने थाना सजेती में अज्ञात के खिलाफ रेप के बाद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, परिवार को लोग कुछ भी बताने से कतराते रहे। बता दें कि उक्त युवती के चाचा बाराबंकी जिला जज के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

पूर्व ब्लाक प्रमुख की पुत्री और रिटायर्ड जिला जज की भतीजी की रेप के बाद हत्या की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने मृतका के मोबाइल को कब्जे में लेकर उसकी कॉल डिटेल खंगाली और उसके आधार पर एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है। थानाध्यक्ष लोकेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या और रेप का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही घटना की जांच की जा रही है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद घटना का सही खुलासा हो पाएगा।

Loading...