लखनऊ एक्सप्रेसवे: बरहज विधानसभा से सपा के पूर्व प्रत्याशी पी.डी तिवारी सड़क हादसे में हुए घायल !

0
14
Loading...

 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के 10वें राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होकर आगरा से वापस लखनऊ लौट रहे सपा नेता पी.डी तिवारी (पुर्णेन्दु तिवारी) सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए तथा इस हादसे में उनकी स्कार्पियो गाडी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

बता दें कि सपा नेता वा देवरिया जिले की बरहज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पी.डी तिवारी समाजवादी पार्टी के 10वें राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होकर अपने परिवार के साथ स्कार्पियो गाड़ी से लखनऊ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उनकी गाडी अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमे गाड़ी तो बहुत ही बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी पर ईश्वर के आशीर्वाद से पी.डी तिवारी और उनका परिवार सकुशल बच गया। हालाँकि सभी लोगों को थोड़ी बहुत छोटे आयीं हैं पर किसी के भी गंभीर घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

वहीँ सभी को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाय गया,जहाँ आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा नेता पी.डी तिवारी को देखने पहुंचे और उनका हाल-चाल जाना। गौरतलब है कि इस बेहतरीन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सपा नेताओं के लगातार एक्सीडेंट हो रहे हैं,जिसमे हाल ही में लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज यादव की दर्दनाक मौत हो गई थी तथा उससे पहले सपा नेता पिंटू राणा की भी मौत इसी रोड पर सड़क हादसे में हुई थी।

Loading...