अपराधियों-बलात्कारियों की भक्ति में डूबे कानून के रखवाले, बलात्कारी आसाराम के पैर छूते जज साहब !

0
0

 

जोधपुर : धर्म की आड़ में हवस का खेल खेलने वाले बाबा बलात्कारी के प्रति अंधभक्ति आज भी लोगों में कायम है और इस अंधभक्ति से पीड़ित सिर्फ आम आदमी ही नहीं देश की अदालतों में न्याय के लिए बैठे न्यायाधीश तक शामिल हैं। बता दें कि नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोपी बाबा बलात्कारी आसाराम बापू से सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जज साहब सुरेंद्र नाथ भार्गव कोर्ट परिसर के अंदर आसाराम के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार की है। आरोपी आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर में आईटी एक्ट और यौन उत्पीड़न के मामलों में अलग-अलग अदालतों में पेश किया गया। इस दौरान आसाराम को जब अदालत में ले जाया जा रहा था तो वहां मौजूद सिक्किम के पूर्व चीफ जस्टिस सुरेंद्र नाथ भार्गव ने आसाराम का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने आसाराम के पैर भी छूए, तो आसाराम ने कानून के रखवालों को अपने पैरों में पड़ा देख अत्यंत खुश होकर उन्हें आशीर्वाद दिया और उसके बाद आसाराम के चेहरे में अचानक से मुस्कान के साथ चमक आ गयी ।

इस मामले में भार्गव ने कहा कि वह किसी निजी समारोह में शिरकत करने जोधपुर आए हुए हैं। इस दौरान उनकी आसाराम से मिलने की इच्छा हुई और वे कोर्ट परिसर में आ गए।

पूर्व चीफ जस्टिस सुरेंद्र नाथ भार्गव से मिलकर आसाराम का क्यों खिला चेहरा !

भार्गव ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और जो भी होगा न्याय ही होगा। भार्गव के आने से आसाराम भी काफी उत्साहित नजर आए और मीडिया के सामने आसाराम ने कहा कि पूर्व मुख्य न्यायाधीश होते हुए भी वे दर्शन करने के लिए आए हैं। भार्गव मुझे और न्यायपालिका दोनों को जानते हैं इसलिए आगे जो कुछ भी होगा वो अच्छा ही होगा।

Loading...