सीतापुर – CM योगी के पास नहीं है जनता का दुख दर्द देखने का समय, अब पूर्व CM अखिलेश ने किया ये ऐलान

0
1667
Loading...

सीतापुर, जब से उत्तर प्रदेश मेज भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से उत्तर प्रदेश लगातार बढ़ रहे अपराधों से कराह उठा है। आये दिन हो रही हत्याओं से लोगों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है। मथुरा में ज्वेलर्स की दुकान पर उसे गोलियों से भूनते हुए 4 करोड़ की लूट के कुछ दिनों बाद सीतापुर में घर के सामने ही डाल व्यापारी और उसकी पत्नी और बेटे को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया।

सीतापुर में हुए इस तिहरे हत्याकांड ने एक भाजपा और योगी सरकार की पोल खोल दी इस तिहरे हत्याकांड ने आम जनता और व्यापारी वर्ग के लोगों पूरी तरह से झकझोर दिया। व्यापारियों ने इस तिहरे हत्याकांड के खिलाफ बाजार बंद रखे और हड़ताल की मगर इतने दिन बीत जानें के बाद भी अभी तक पुलिस कातिलों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

भाजपा नेताओं और मंत्रियों के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पीड़ित पुत्रियों से मिलने सीतापुर आने वाले हैं।

समाजवादी पार्टी से अखिलेश के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल ने पत्रकारों को बताया कि आगामी 20 जून को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सड़क मार्ग से दोपहर करीब 12 बजे सीतापुर पहुंचेंगे और दाल व्यवसायी की पुत्रियों ऋचा और शिवानी से मुलाकात करेंगे।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, सीतापुर एमएलसी आनन्द भदौरिया, जिलाध्यक्ष छत्रपाल यादव, पूर्व मंत्री नरेंद्र वर्मा, सपा प्रदेश सचिव अनूप गुप्ता सहित काफी तादाद में अन्य सपा नेता मौजूद रहेंगे।

पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में इस मामले को विधानसभा में उठाया जाएगा और सीबीआई जांच की मांग भी की जायेगी। भाजपा की योगी सरकार कानून व्यवस्था में पूरी तरह से फेल हो गयी है और ऐसे में अब जनता को अखिलेश सरकार की याद आ रही है।