यशवंत सिन्हा ने PM मोदी को फिर दिया झटका, कांग्रेस के लिये नोटबंदी-GST पर गुजरात सरकार को घेरेंगे !

0
40
Senior Bharatiya Janata Party leader and former finance minister Yashwant Sinha addresses a press conference in New Delhi on Monday. Express photo by Prem Nath pandey 05 may 14

 

दिल्ली : प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों की लगातार आलोचना कर रहे भाजपा नेता वा पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा कांग्रेस समर्पित एक गैर-सरकारी संस्था के निमंत्रण पर गुजरात जाएंगे। विधानसभा चुनाव वाले इस राज्य में पूर्व वित्त मंत्री 14 नवंबर से तीन दिन तक रहेंगे जहां अलग-अलग कारोबारी समूह से मुलाकात करेंगे और उनको GST तथा नोटबंदी की विशेष जटिलताओं को बताएँगे,ताकि लोगों को सही मायने में इसके दुष्प्रभाव दिखाई पड़े ।

कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि सिन्हा अहमदाबाद, राजकोट और सूरत में व्याख्यान भी देंगे। उनका यह कार्यक्रम कांग्रेस समर्थित एनजीओ लोकशाही बचाओ आंदोलन ने आयोजित किया है।

अपने व्याख्यान में पूर्व वित्त मंत्री नोटबंदी और जीएसटी के बारे में चर्चा करेंगे जिन्हें केंद्र सरकार अपनी बड़ी आर्थिक उपलब्धियां बता रही है।

हाल के दिनों में सिन्हा ने अखबारों में अपने लेखों के जरिये केंद्र और वित्त मंत्री अरुण जेटली की आर्थिक नीतियों की जमकर आलोचना की है। उन्होंने यह भी लिखा था कि भाजपा में कई लोग इस सच्चाई से वाकिफ हैं लेकिन भय के कारण कोई कुछ बोल नहीं रहा है।

Loading...