पूर्व मंत्री ललई के भाई संजय युद्धस्तर पर कर रहे है जनसंपर्क, सपा के लिये माँग रहे वोट !

0
1

शाहगंज/जौनपुर। नगर निकाय के चुनाव में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री/विधायक शैलेंद्र यादव ‘ललई’  के अनुपस्तिथि मे उनके भाई संजय यादव एडवोकेट ने चुनाव प्रचार की कमान सम्भाल लिया है। संजय यादव एडवोकेट ने घर से तड़के सुबह जनसंपर्क करने निकलें कार्यकर्ताओ के बीच चाय की चुस्की लेते हुये कहा की  सपा की प्रत्याशी सावित्री साहू चुनाव जीतने के बाद शाहगंज नगर का चौमुखी विकास कराया जाएगा।

नगर क्षेत्र के तमाम नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुये कहा सावित्री साहू के चुनाव जीतने के बाद डॉ. भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करने के लिए मलिन बस्तियों का उत्थान किया जाएगा, नगर पालिका क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड में सार्वजनिक सुलभ शौचालय का निर्माण,  पात्र गरीबों को आवास मुहैया कराना, नगर की सड़कों एवं नालियों का निर्माण कराना, विधवा, वृद्धा, विकलांग पात्र व्यक्तियों को पेंशन दिलवाना, पूरे नगर में सौर्य ऊर्जा चालित स्ट्रीट लाइट लगवाना स्नान घाट का सुंदरीकरण करवाना, नगर के हर वार्ड में आर.ओ. पानी की व्यवस्था करवाना, आवश्यकतानुसार वार्डों में जनरेटर की व्यवस्था कराना, बचे हुए वार्डों में विवाह घर की स्थापना कराना, नगर को प्रदूषण से बचाने के लिए पूरे नगर में पौधरोपण कराना, प्रत्येक परिवार को डस्टबिन उपलब्ध कराना, नगर के सभी पोखरों का सुंदरीकरण कराना, सारी सुविधाओं को पूर्ण कराया जाएगा, धोबी घाटों का सुंदरीकरण कराना, नगर की प्रमुख सड़कों का नाम महापुरुषों के नाम पर नामकरण कराना, सपा प्रत्याशी  की प्राथमिकता में है। चुनाव जीतने के बाद यह सारे काम प्राथमिकता में कराए जाएंगे। सपा प्रत्याशी के लिये आप सभी के आशीर्वाद और स्नेह की आवश्यकता है।

संजय यादव शाहगंज नगर के एरकियाना ,पक्का पोखरा, नोंनहटा, गुप्ता गली घासमण्डी,साहपंजा भादी, चुडी मोहल्ला मे गहन जनसंपर्क करते हुये नगर पंचायत अध्यक्ष पद के साथ सभी सभासदों को सायकिल पर मोहर लगाकर विजयी कर के नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी का बोर्ड बनाने की अपील की।

श्री यादव ने जनमानस में दम भरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है।वही भाजपा के उत्पीड़न को जन जन से बताया और जोरदार तरीके से आम लोगों से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अध्यक्ष पद सावित्री साहू और समाजवादी पार्टी के समस्त सभासदों को जिताने की अपील की तथा समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता घर घर जाकर श्रीमती सावित्री साहू के लिए वोट मांगने का कार्य करें ।।

रिपोर्ट – जे पी यादव

Loading...