UP में BJP की व्यवस्थित कानून व्यवस्था – बदमाशों ने अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष की गोली मारकर की हत्या

0
43
Loading...

लखनऊ, बीजेपी के ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्वीट किया गया कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत ही व्यवस्थित तरीके से कार्य कर रही है। तो वहीं सोमवार को ही दर्जन भर से ज्यादा हत्या और बलात्कार की घटनाएं घटित हुई।

कानून व्यवस्था को धता बताते हुए लालगंज कोतवाली के मोठीना के पास बदमाशों ने अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष की गोलीमार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक लालगंज तहसील के अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष धनंजय मिश्र की हत्या पुरानी रंजीश में की गई। हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची।

लालगंज कोतवाली के मोठीना के पास सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने धनजय मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी। धनंजय मिश्र रामपुर से अपनी बेटी को परीक्षा दिलाकर लौट रहे थे। अधिवक्ता धनंजय मिश्र जैसे ही जलेसर गंज के बीच मोटे गांव के पास स्थित धर्म कांटे के पास पहुंचे उसी समय पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने अधिवक्ता को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों समेत कई थानों की फाॅर्स भी पहुंची। वहीं इलाके में भारी तनाव बना हुआ है।

स्थानीय लोगो का आरोप है कि यदि समय रहते पुलिस की कार्रवाई होती तो आज इतनी बड़ी घटना नहीं होती। दरअसल अधिवक्ता का बगल के पड़ोसी से ही जमीनी रंजिश को लेकर कई बार विवाद भी हो चूका था, जिस पर मृतक अधिवक्ता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर भी दी थी। लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई भी कार्यवाही नहीं की। मामला वकीलों से जुड़ा होने के कारण घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी सक्रीय हो गए। लेकिन अभी तक किसी को पकड़ा नहीं गया है।

Loading...