अखिलेश यादव ने विधानसभा में योगी सरकार को जमकर धोया ! सरकार की बोलती हो गई बंद !!

0
523
Loading...

लखनऊ, मथुरा में सोमवार की रात सरे बाजार हुई लूट और हत्या की घटना के विरोध में शुक्रवार को प्रदेश के ज्वैलर्स हड़ताल पर हैं। सर्राफा व्यापारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सभी ज्वैलर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था का मुद्दा जोर शोर से उठाया। अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान एंटी रोमियो दल का भी मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि दिनेश शर्मा शिक्षक भी रहे है पढ़ाया भी होगा। बताएं कि रोमियो कौन था। अखिलेश ने कहा कि अगर Romeo की बात इंग्लैंड तक पंहुच जाती तो नेता सदन को जबाब देना पड़ता। रोमियो तो शरीफ था।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे तो पता ही नहीं था कि हमारे नेता अधिकारी इतना अच्छा झाडू लगाते है। उन्होंने कहा कि मैं बुंदेलखंड गया था वहां सिर्फ अन्ना गाय दिखाई दी, गाय ही हमें रास्ता दिखा रही थी, सभी सड़कों और डिवाइडर पर गाय ही दिखाई दी थी। अखिलेश ने कहा कि बताओ गाय की वजह से आदमी की जान ले ली।

अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान कहा कि गोवा की भी जानकारी दे, वहां गौ को लेकर आपकी क्या नीति है। राज्य सरकार आप नफरत फैलाना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। 100 नंबर लागू करना कितना मुश्किल था, मै तो कहता हूं कि सरकार के लोग 100 नंबर जाकर देखें। 100 नंबर सबसे बेहतरीन सिस्टम है, ये आपके भी घोषणा पत्र में है। ये जो भी हम समाजवादियों का किया हुआ है।

अखिलेश ने मथुरा कांड का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यह सरकार कानून व्यवस्था पर ये पिछड़ गई है, मथुरा को आप नहीं सभाल पा रहे है। हमारी सरकार की याद मत दिलाना, ये आपकी सरकार है।

अखिलेश यादव ने दिनेश शर्मा से पूछा कि बताओ कि मै हिंदू हूं कि नहीं, आप अपने घर को भगवा रंग में रंगवाते हो तो हिंदू हो गए, अगर आपको गाय देखना हो तो हमारे घर आकर देखो, कितनी गाय हैं।

लखनऊ का एक्सप्रेस-वे देश का सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस-वे है, पीएम इससे बेहतरीन सड़क नहीं बना सकते क्योंकि उनके पास वक्त नहीं है। रिवर फ्रंट की जितनी चाहे जांच करा ले लेकिन जबतक शहरों की नदियों पर रिवर फ्रंट नहीं बनेगा तबतक नदी साफ नहीं होगी।