योगी का रामराज्य – रेप नहीं कर पाया तो महिला के नाजुक अंग में डाली लोहे की रॉड, हालत गम्भीर !

0
5

कानपुर, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपा रहे थे और कह रहे थे अब उत्तर प्रदेश अपराध के मामले में देश के दूसरे राज्यों से बहुत पीछे है या यूं कहें कि आखिरी पायदान पर है जो पहले पायदान पर हुआ करता था। झूठ बोलने में पीएचडी कर चुके भाजपा नेताओं को जमीनी हकीकत क्या इसका जरा सा भी ध्यान नहीं है या जनता को बताना नहीं चाहते हैं। जमीनी हकीकत प्रदेश की जनता बेहतर तरीके से समझ रही है।

2014 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड की याद तो पूरे देश को है। जिसने पूरे देश और दुनिया को हिला दिया था। ऐसा ही एक मामला यूपी के औरैया जिले से सामने आया है। जिसमें रेप न कर पाने पर महिला के गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी। जिससे महिला की हालत गंभीर है।

औरैया जिले के दिबियापुर में एक विवाहिता का रेप ना कर पाने की खुन्नस में एक वहशी युवक ने उसके गुप्तांग में लाेहे की राॅड डाल दी। युवक खून से लथपथ हालत में दर्द से तड़पती हुई महिला काे छाेड़कर भाग गया।

दिबियापुर के एक गांव में महिला को घर पर अकेला पाकर युवक ने बलात्कार करने का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया ताे उसके गुप्तांग में सरिया डाल दिया। महिला के पति ने बताया उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। उसी समय सोनू पुत्र राम नरेश घर में घुस आया।

वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवक रेप करने में नाकाम रहा। इसी खुन्नस में आरोपी ने पीड़िता के गुप्तांग में सरिया डाल दिया। आरोपी युवक खून से लथपथ महिला काे दर्द में तड़पता हुअा छाेड़ मौके से भाग गया।

परिजनों काे घटना की सूचना मिली ताे अानन फानन में घर पहुंचे। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। रात में ही पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष विष्णु गौतम का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट मिलते ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Loading...