योगीराज में अपराधी बेखौफ, किसान की धारदार हथियार से काट कर हत्या, शव खेत में फेंका

0
95

लखनऊ, मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के तेजलहेड़ा गांव में किसान की धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी गई। गन्ने के खेत में किसान का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने नहीं उठाने दिया। ग्रामीण एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। घंटों बाद एसपी सिटी फील्ड यूनिट टीम को लेकर पहुंचे। छानबीन के बाद ग्रामीणों को समझाकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छपार थाना क्षेत्र के तेजलहेड़ा गांव निवासी किसान भीष्म गुर्जर बुधवार शाम चार बजे अपने बेटे कपिल कुमार के साथ खेत पर गया था। शाम छह बजे कपिल घर लौट आया, जबकि भीष्म खेत पर रुक गया। गुरुवार सुबह तक भीष्म घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसे तलाश किया तो गन्ने के खेत में भीष्म का खून से लथपथ शव मिला। शरीर पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ हमले किए गए थे। परिजनों के होश उड गए, भीष्म के सीने के पास चोट लगी थी।

जानकारी पाकर प्रशिक्षु सीओ योगेंद्र कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव उठवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने इन्कार कर दिया और एसएसपी बबलू कुमार व डॉग स्क्वॉड को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करने लगे। घंटों चले हंगामे के बाद एसपी सिटी राजेश कुमार, सीओ सदर शिवराज ¨सह डाग स्क्वायड व फील्ड यूनिट टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की और ग्रामीणों को समझाया।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के बड़े भाई नारायण ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक भीष्म की दो पुत्री व एक पुत्र कपिल है। एसपी सिटी राजेश का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शीघ्र ही हत्यारों को दबोच लिया जाएगा।

Loading...