योगी सरकार का जंगलराज, खेत में पानी लगाने गए किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

0
23
Loading...

मेरठ, योगी सरकार में 2 महीने में ही उत्तर प्रदेश के हालत बढ़ से बदत्तर होते जा रहे है। जहाँ जो अपराध पुरे 1 साल में होते थे उतने अब 1 महीने में ही हो रहे हैं। पूरे प्रदेश में चारों तरफ ह्त्या लूट और बलात्कार जैसी घटनाओं से हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं प्रदेश की योगी सरकार का कानून व्यवस्था पर ध्यान ही नहीं जा रहा है।

मेरठ से खबर आ रही है कि यहाँ खेत में पानी लगाए किसान को किसी ने गोली से उड़ा दिया। बहसूमा थाना क्षेत्र में देर रात ट्यूबवेल पर सो रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। भंडौरा निवासी सुनील (38) मंगलवार की रात अपने खेत में पानी चलाने गया था। पानी चलाने के बाद वह खेत में ट्यूबवेल के पास सो गया। देर रात किसी ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह खेत में गए अन्य ग्रामीणों ने चारपाई पर सुनील का खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी और दोनों बच्चों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। सुनील का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी प्रकार की रंजिश से इंकार कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।