Video – भाजपाई गुंडों का आतंक, मंत्री के गुंडों ने CISF जवानों के साथ की मारपीट, न्यू इंडिया की शुरुआत !

0
57
Loading...

पटना, अच्छे दिन फ्लॉप होने के बाद न्यू इंडिया की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिपेहसलार बिहार से मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के गुंडे एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे सीआइएसएफ के जवानों से भिड़ गए। इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई है।

जानकारी के मुताबिक केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के स्वागत के लिए भाजपाई गुंडे एयरपोर्ट पर पहुंचे थे और सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसने लगे जिसको लेकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे CISF के जवान ने इन गुंडों को रोकने की कोशिश की तो भाजपाई गुंडे उस जवान पर टूट पड़े और लात घूंसे बरसाने लगे।

सीआइएसएफ के जवान को पीटता देख उसके दूसरे साथी बीच न=बचाव करने आ गए मगर भाजपाई गुंडे उन जवानों से भी भीड़ गए। यह देखकर आस-पास के लोग डर गए और अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, गिरिराज सिंह के पटना पहुंचने के बाद अतिउत्साह में उनके समर्थक या यूं कहे कि भाजपाई गुंडे पटना एयरपोर्ट के प्रतिबंधित एरिया में घुसने की कोशिश करने लगे।

काफी संख्या में पहुंचे समर्थकों ने ऊधम मचाना शुरू किया तो ड्यूटी में तैनात सीआइएसएफ के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, बस इसी बात को लेकर समर्थक सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गए, जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई और जमकर लात-घूंसे चले। बाद में मामले को शांत कराया गया।

ये भाजपाई गुंडे न्यू इंडिया की शुरुआत करेंगे जैसे बेंगलुरु में एक वरिष्ठ पत्रकार को गोलियों से भून कर की गई।

Loading...