मायावती को सूपर्णखा कहने वाले योगी के मंत्री नन्द गोपाल नदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज !

0
21

लखनऊ, फूलपुर और गोरखपुर सीट पर हो रहे लोकसभा के उपचुनाव में बसपा द्वारा सपा को समर्थन दिए जाने के बाद से भाजपा नेता और मंत्री बौखला गए से हैं और बौखलाहट में अनाप सनाप बक रहे हैं। ऐसे ही एक भाजपा नेता है और योगी सरकार में मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने सपा को बसपा द्वारा समर्थन दिए जाने को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को सूपर्णखा और मुलायम सिंह यादव को रावण कहा था और अखिलेश को मेघनाथ और शिवपाल को कुम्भकर्ण कहा था।

योगी के मंत्री के विवादित बयान से सपा और बसपा के कार्यकर्ता बुरी तरह भड़के हुए हैं। इसी बीच बसपा ने इसे मायावती की मानहानि बताते हुए एफआईआर दर्ज करने की तहरीर दे दी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह जांच के बाद ही कोई फैसला लेगी।

बता दें कि, योगी सरकार में नागरिक उड्डयन एवं स्टाम्प मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने इलाहाबाद के प्रीतम नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव को ‘कलयुग का रावण’ और बीएसपी सुप्रीमो मायावती को उनकी बहन शूर्पणखा करार दे दिया। यही नहीं नंदी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान राम और सीएम योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताया। इस दौरान मंच पर मौजूद सीएम योगी ठहाके लगा के हंस रहे थे।

Loading...