राजस्थान में गुंडाराज कायम, सर्राफा व्यवसायी को घर के बाहर गोली मारी

0
15
Loading...

कोटा, दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से घर के बाहर ही मारपीट कर लूट का प्रयास किया। पकड़े जाने पर बदमाशों ने व्यवसायी पर गोली चला दी जो व्यापारी के सर लगी। व्यवसायी की हालत गम्भीर बनी हुई है। निजी अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया।बदमाश मौके पर ही बाइक छोड़कर भागे।

प्रतापनगर दादाबाड़ी निवासी विजय सोनी की शॉपिंग सेंटर में आरसी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उनका पुत्र रवि सोनी (35) रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक से दुकान से घर आया ही था। जैसे ही वह घर के बाहर बाइक खड़ी करने लगा। वैसे ही बाइक पर दो युवक आए। आते ही उनमें से एक ने रवि के सिर पर बेसबॉल के बल्लों से हमला कर दिया। इसी बीच घर की महिलाएं बाहर आई और उन्होंने बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद बदमाश बाइक से भागने लगे। तभी पड़ोसी युवकों ने उनको भागकर पकड़ लिया। इस दौरान वे सड़क पर गिर पड़े। युवकों व उनके बीच काफी देर तक संघर्ष हुआ। इसी दौरान बदमाशों ने रवि पर फायर कर दिया जो उसके सिर पर लगा। इसके बाद बदमाश स्वयं को छुड़ाकर भागे लेकिन उनकी बाइक मौके पर ही छूट गई।

परिजन रवि को लेकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचे। जहां उसका ऑपरेशन किया गया। घायल व्यवसायी की हालत देर रात तक गम्भीर बनी हुई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सवाई सिंह गोदारा, एएसपी अनंत कुमार, उप अधीक्षक बने सिंह मीणा, राजेश मेश्राम और दादाबाड़ी सीआई सवाई सिंह रत्नू समेत बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में जुट गई। एसपी सवाई सिंह ने बताया कि बदमाशों ने मारपीट की है। लूट का प्रयास हुआ है लेकिन माल नहीं गया। बदमाशों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें जुटी हुई हैं।

एसपी ने बताया कि व्यवसायी के घर पर सीसीटीवी लगा हुआ है। जिसमें यह सारी घटना कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज देखे हैं। जिसके आधार पर और बाइक नम्बरों के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Loading...