नीतीश का जंगलराज – लालू के विधायक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग !

0
0
Photo Ndtv

 

पटना, बिहार में नीतीश कुमार और बीजेपी का साझा जंगलराज चल रहा है जिसकी पुष्टि वहां घट रही घटनाओं से होती है। बिहार में अपराधियों का तांडव खुलेआम देखा जा सकता है आम जनता की बात तो छोड़िए साहब यहां तो विधायकों की भी जान पर बन आई है। बदमाश खुलेआम विधायक पर गोलीबारी करके फरार हो जाते हैं। बेगूसराय जिले में लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के विधायक उपेंद्र पासवान के आवास पर शुक्रवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया। बेख़ौफ़ बदमाशों ने उपेंद्र पासवान पर कई राउंड गोलियां चलाई इस हमले में विधायक बाल बाल बच गए।

यह तीसरा मौका है जिसमें किसी राजद नेता के ऊपर जलवा हमला हुआ है इससे पहले दो राजद नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विधायक उपेंद्र पासवान पर उनके गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसों गांव स्थित आवास पर शुक्रवार को देर शाम हमला हुआ।

इस गोलीबारी की वारदात में विधायक के पास बैठे मध्य विद्यालय कुम्हारसों के एचएम नवल किशोर मुखिया को पेट में गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में बेगूसराय ले जाया गया है। वहीं भागने के क्रम में अपराधियों ने कुम्हारसों निवासी दूरबीन महतो के दामाद संजीत कुमार को भी गोली मारी है। उन्हें पैर में गोली लगी है। उनका इलाज पीएचसी गढपुरा में कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार विधायक उपेंद्र पासवान अपने आवास पर विधानसभा क्षेत्र के चारों प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय ग्रामीणों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान गढपुरा-बखरी मुख्य पथ पर बाइक पर सवार दो अपराधी गढपुरा की तरफ से आए और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बखरी की तरफ भाग निकले।

इस हमले के बारे में विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि अपराधी मेरी जान के पीछे पड़े हुए हैं. मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जिसमें मैं बाल-बाल बचा हूं।

गोरखपुर दंगों के अभियुक्त रहे योगी आदित्यनाथ पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, योगी आदित्यनाथ पर अब…..

Loading...