PM मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में,BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बेटी बताकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया !

0
2

गुरमीत राम रहीम की राह पर भाजपा नेता, एक विवाहिता महिला को अपनी बेटी बताकर जबरन दुष्कर्म किया !

वाराणसी : उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध बराबर गति के साथ बढ़ रहे हैं, वहीँ सूबे की कानून व्यवस्था इन पर लगाम लगा पाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के ही पूर्व जिलाध्यक्ष ने एक महिला के साथ जबरन बलात्कार करने की घटना सामने आयी है, वहीँ इस घटना के बाद से सूबे की पुलिस और भाजपा नेताओं की पोल फिर से खुल गयी है। वाराणसी कैंट स्टेशन के पास इंग्लिशिया लाइन में एक लॉज में विवाहिता से दुराचार के आरोप में मंगलवार को वाराणसी से सटा हुआ जिला भदोही के भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया लाल मिश्रा निवासी झिंगुरपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि कोलकाता निवासी विवाहिता को कन्हैयालाल ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर सत्संग लॉज में बुलाया था। गौरतलब है की इस सरकार में ये पहले घटना नहीं है जब महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में किसी भाजपा नेता का नाम आया हो।

इस दौरान उसने विवाहिता से दुराचार किया। उसके चंगुल से छूटकर विवाहिता ने शोर मचाया तो बगल के कमरे में मौजूद शख्स और होटल स्टाफ भागकर मौके पर आए और सूचना पुलिस को दी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने विवाहिता को मेडीकल करवाने के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि कन्हैया लाल मिश्रा सत्संग लॉज में आया और उसने साथ में बेटी होने की बात कहते हुए कमरा बुक करवाया था। उक्त लॉज भाजपा पार्षद सुशील गुप्ता का है। भदोही जिले के ज्ञानपुर थाना अंतर्गत गांव निवासी कन्हैया लाल मिश्रा यहां अक्सर आता था।

Loading...