राजस्थान के चूरू में विवाहिता से बलात्कार, रातभर लूटते रहे अस्मत

राजस्थान के चूरू में विवाहिता से बलात्कार, रातभर लूटते रहे अस्मत
loading...

राजस्थान/चूरू, जिला मुख्यालय के पास के गांव कुनणीसर की एक विवाहिता ने पीथीसर के चार लोगो पर उसे घर से उठाकर ले जाने और सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाकर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी सीताराम माहिच ने बताया कि कुनणीसर निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि उसका पति अलवर में मजदूरी करता है। सोमवार रात करीब एक बजे घर के आंगन में सास और वह सो रही थी।

तभी पीथीसर निवासी नवाज शरीफ, आसिफ काजी, तैयूब व एक नाबालिग आया। चारों उसे जबरदस्ती पकड़कर मुंह व आंखों पर कपड़ा बांधकर गाड़ी में डालकर ले गए। होश आया तो वह एक कमरे में थी।

जहां चारों ने सामूहिक बलात्कार किया। मंगलवार सुबह मुझे घर के आगे पटककर जा रहे थे। तभी परिवार के लोगों ने देख लिया, जिन्होंने उनकी गाड़ी पीछा करके पकड़ लिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची रतननगर पुलिस ने चारों को राजकीय भरतीया अस्पताल पहुुंचाया। जहां उनका उपचार किया गया।

डीएसपी ने बताया कि प्रकरण में नवाज शरीफ व आसिफ को पुलिस हिरासत में ले लिया है। तैयूब की तलाश जारी है। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल करवाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loading...

loading...