यूपी बना बलात्कार प्रदेश, 9वीं कक्षा की छात्रा को खेत में खींचकर हाथ-पैर बांधकर किया गैंगरेप !

0
2733
Loading...

हाथरस, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है जिस तरीके से प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं उस हिसाब से वो दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश का नाम सबसे ज्यादा आपराधिक घटनाओं वाले प्रदेशों की लिस्ट में टॉप पर होगा। महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रही घ्तनों को देखते हुए लड़कियां घर से बहार निकलने में डर महसूस कर रही हैं। कब कहाँ से कोई मनचला आ जाए और उनके साथ छेड़खानी कर जाए। हाथरस में एक मामला सामने आया है जिसमें 9वीं कक्षा की छात्रा को खेत में खींचकर उसके साथ गैरेप किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने हाथरस में दो मनचलों को गिरफ्तार किया है। इन मनचलों ने नालालिग के साथ गैंगरेप किया था। छात्रा का कहना है कि खेत में ले जाकर चार युवकों ने हाथ पैर बांध दिए और गैंगरेप किया। गैंगरेप पीड़िता 9वीं की छात्रा है। गैंगरोप के आरोपियों की धड़पकड़ में पुलिस लगी हुई है। एसएसपी अरविंद कुमार ने मामले में जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया है।

गैंगरेप पीड़िता का कहना है, ‘’उन्होंने मेरा मुंह बंद किया फिर हाथ बांधे और फिर पैर बांधे। मुझे दवा सुंघाकर दूसरे खेत में ले जाके डाल दिया और मेरे साथ गंदी हरकतें की। पीड़िता का कहना है कि वह तीन लोगों को जानती है।’’

लड़की जिन लड़कों का नाम ले रही है, उसमें से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए अब वो मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। गैंगरेप का आरोप जिन लड़कों पर लग रहा है वो पीड़ित लड़की के गांव के ही रहनेवाले हैं। लिहाजा इस मामले को लेकर गांव में भी तनाव है।

Loading...