हरियाणा में पंद्रह साल की नाबालिग संग सात युवकों ने किया गैंगरेप, लड़की की मामी से भी रेप की कोशिश

0
128
Loading...

भाजपा शाषित हरियाणा में लॉ एंड आर्डर की धज्जियां उड़ रही है। भाजपा राज में बहू बेटियां कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। अपराधी इतने बेकूफ़ हो गए है की उनके मन में पुलिस और कानून नाम का कोई डर नही बचा है।

हरियाणा के मेवात जिले के गांव सलंबा में दबंग परिवार के सात युवकों द्वारा देशी कटटे के बल पर एक दलित मुस्लिम समाज कि 15 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ गैंग रेप किये जाने का मामला सामने आया है।

नाबालिग के साथ गैंग रेप करने के बाद आरोपियों ने लडकी की मामी के साथ भी जबरदस्ती रेप करना चाहा लेकिन वह अपनी असमत बचाकर भाग निकली। रेप पीडित परिवार दबंगों से डरा हुआ है। आरोपी समझौते के लिये दवाब बना रहे हैं।

समझौता न करने पर पीड़ित परिवार कि अन्य बहुओं-बेटियों को भी हवश का शिकार बनाने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन चार दिन बाद तक आरोपियों को पकडने के लिये पुलिस गांव भी नहीं पहुंची है। जिसकी वजह से आरोपियों के होंसले बुलंद हो रहे है।

आरोपियों कि गिरतारी की मांग को लेकर सैकडों पीडित परिवार के लोगों ने मंगलवार को मेवात पुलिस कप्तान से मिलकर गुहाई लगाई है।

एसपी से शिकायत करने के बाद जब पीडित परिवार की महिलायें गांव सलंबा पहुंची तो आरोपियों की महिलाओं ने उनके साथ कि मार पिटाई शुरू कर दी। पीडित परिवार आरोपियों कि दबंगई से डरा हुआ है, जिसकी वजह से कई लोग पिछले चार दिन से गांव में नहीं जा रहे हैं।

गांव सलंबा निवासी हसन खा(बदला नाम) ने बताया कि उसकी पत्नि पर 20 जुलाई को बेटा पैदा हुआ था। अपनी पत्नि कि देखभाल करने के लिये उसने करीब 15 साल की अपनी भांजि को घर बुला लिया था। गत 19 अगस्त को उसकि भांजी और छोटे भाई की पत्नि शाम को शौच के लिये जंगल में गई थी।

गांव के खेतों पर खडे आसिफ, आफताब, आमिर और आकिल सहित सात युवकों ने पीडित नाबालिग लडकी को देशी कटटे के बल पर पकडकर उसे खेतों में ले गये जहां सातों आरोपियों ने उसके साथ मुंह में कपडा ढूंस कर देशी कटटे की नोक पर जबरजस्ती रेप किया और उसे वहीं पडा छोड दिया।

शौच करने के लिये लडकी के साथ आई उसकी मामी कि भी असमत लूटने के लिये आरोपियों ने उसे पकडने कि कोशिष की लेकिन वह अपनी इज्जत बचाकर भाग गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 20 अगस्त को मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरतारी न होने से उनके होंसले बुलंद है।

आरोपी पीडित परिवार पर समझौते का दवाब बना रहे हैं और समझौता ने करने पर उनकी अन्य बहन बेटियों के साथ भी रेप करने के धमकी दे रहे हैं तथा पीड़ित परिवार के साथ मार पिटाई कर रहे हैं। गांव के सरपंच आबिद ने मामले को सच्चा बताते हुऐ कहा कि वह पीड़ित परिवार कों इंसाफ दिलाने के लिये उनके साथ खडा है।

Loading...