दबंगों ने शिक्षिका से की गैंगरेप की कोशिश, नेताओं के दबाव में पुलिस ने पीड़िता पर सुलह के लिए बनाया दबाव

0
28
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार के आने के बाद से अपराधों में और इजाफा हुआ है। महिला अपराध पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है। बस्ती जिले के कलवारी क्षेत्र में प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर दबंगो ने घर में घुस कर हमला बोल दिया और रेप की कोशिश की। अध्यापिका का स्कूल में अन्य शिक्षक से उपस्थिति को लेकर विवाद चल रहा है और इसी विवाद को लेकर विरोधी टीचरों ने गांव के दबंग किस्म के तीन युवको को पीड़िता के घर भेजकर दबाव बनाने की कोशिश की।

पुलिस को तीन में से एक आरोपी को पकड़कर सौंपा गया लेकिन 100 नबंर की पुलिस ने आरोपी को थाने लेकर आई और नेताओं के दबाव में उसको बाद में छोड़ दिया गया जब कि थानेदार उल्टा उन पर ही सुलह करने का दबाव बनाने लगे। इस बात की शिकायत पीड़िता ने एसपी से मिलकर की, बावजूद थानेदार मुकदमा लिखने को तैयार नहीं हुआ। ऐसे में शिक्षिका पति के साथ न्याय के लिये भटकने को मजबूर है।

पीड़ित अध्यापिका बहादुरपुर ब्लॉक में तैनात है, घटना में महिला के शरीर पर चोंटे भी आई है लेकिन पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराना भी उचित नहीं समझा। वहीं मामले पर एसपी ने कहा कि मामला संज्ञान में है और उचित कार्रवाई की जाएगी।