जालौन के बाद बदायूं में पति के सामने हुआ महिला का गैंगरेप, दोनों मामलो में योगी सरकार पर मीडिया मौन!

0
155
Loading...

बदायूं, उत्तर प्रदेश में बलात्कारियों के हौसले इतने बुलंद है कि रोज ऐसे संगीन अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बलात्कारियों पर कोई कार्यवाई न होने से इनके हौसले और बुलंद होते जा रहे हैं। जालौन में पति के सामने महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था जिसके बाद उसी घटना की पुनरावृत्ति एक बार फिर देखने को मिली ताजा मामला बदायूं का है जहां दवा लेकर लौट रहे दंपत्ति के साथ ये घटना घटी जहाँ पति के सामने पत्नी से गैंगरेप किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक बदायूं जिले में एक खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और उसके सामने उसकी पत्नी से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी श्योराज सिंह ने आज यहां बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का निवासी अपनी पत्नी को दवा दिलाने सहसवान नगर आया था। दवा दिलाने के बाद रात लगभग 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर पत्नी को बैठाकर घर लौट रहा था।

योगी सरकार के जंगलराज में दुकान से सामान लेने गयी किशोरी को अगवा कर किया बलात्कार !

उन्होंने बताया कि दम्पति की मोटरसाइकिल जब गांव के रास्ते पर स्थित मोड़ के पास पहुंची, तभी अचानक तीन लोगों ने सामने से आकर असलहों के बल पर मोटरसाइकिल को रोक लिया। बदमाशों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद महिला को खींचकर पास ही में खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी भाग गए।

सिंह ने बताया कि बमुश्किल अपने पति के पास पहुंची महिला ने उसके मुंह से कपड़ा निकाला। दोनों के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पति के हाथपांव खोले। इस मामले में बालिस्टर सिंह, कमल प्रकाश और उपेन्द्र सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Loading...