रामराज में लड़कियों का जीना हुआ मुश्किल, ग्रेटर नोएडा में चलती कार में हुआ गैंगरेप, PCR में सोते रहे सिपाही !

0
294
Loading...

नोएडा, मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक महिला लहूलुहान हालत में पड़ी मिली, जिसके साथ रात भर एक कार में सामूहिक बलात्कार किया गया और वहशी दरिंदे उसे मरने के लिए फेंक कर भाग गए। सुबह सूरज की रौशनी में लोगों की नजर इस महिला पर पड़ी, तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद इंसानियत को शर्मसार करने वाली खौफनाक कहानी सामने आई।

हरियाणा, दिल्ली और यूपी तीन राज्यों का 80 किलोमीटर के रास्ते में महिला से चलती कार में गैंगरेप किया गया। गैरेप का ये खौफनाक खेल तीन राज्यों के 80 किलोमीटर के रास्ते में पूरे आठ घंटे तक चलता रहा। चलती कार में 8 घंटे तक गैंगरेप चलता रहा रास्ते में कड़ी पीसीआर को भी कानों कान खबर नहीं लग पाई।

भाजपा शाषित हरियाणा के गुरूग्राम (गुड़गांव) जिले के सोहना क्षेत्र से एक महिला को स्विफ्ट कार में सवार 3 लोगों ने किडनैप करके उसके साथ चलती कार में पूरी रात सामूहिक बलात्कार किया और तीनों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में तड़के सुबह फेंक दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना कासना पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार महिला की हालत ठीक है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि गुरूग्राम की रहने वाली महिला को बीती रात को सोहना से तीन लोगों ने एक स्विफ्ट कार में जबरन अगवा किया। तीनों ने चलती कार में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। एसएसपी ने बताया कि पूरी रात सड़क पर घुमाने के बाद तीनों ने महिला को सुबह थाना कासना क्षेत्र के डब्ल्यूएचआे सोसायटी के पास फेंक दिया। तीनों वहां से फरार हो गए।

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि महिला को सड़क पर देख किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि महिला का बयान दर्ज किया जा रहा है तथा घटनास्थल की सही जानकारी के लिए महिला को पुलिस गुरूग्राम जनपद के सोहना लेकर जा रही है।

उन्होंने बताया कि महिला मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है और कुछ दिन पूर्व ही वह सोहना में रहने के लिए आई थी। एसएसपी ने बताया कि महिला ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसे बदमाश सोहना से अगवा करने के बाद फरीदाबाद दिल्ली व ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घूमाते रहे और उससे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

Loading...