योगीराज में यूपी बना बलात्कार प्रदेश – घर पर सो रही 6 साल की मासूम को घर से अगवाकर किया गैंगरेप !

0
153
Loading...

 

जालौन : यूपी में योगी सरकार की पिछले 2.5 महीने की उपलब्धियों पर अगर नजर डाली जाए तो प्रदेश में सिर्फ बलात्कार,लूट,डकैती और हजरों की संख्या में हत्याएं ही दिखती हैं,जो प्रदेश के माहौल को बेहद खौफजदा बना रही है। वहीँ योगी सरकार सिर्फ तबादले करने और मंदिर घूमने में व्यस्त है। जालौन जनपद के कुठौंद थाना क्षेत्र के निनावली कोठी में तीन बलात्कारियों ने हैवानियत की साारी हदें पार करते हुये एक 6 वर्षीय बालिका के साथ जबरन सामूहिक बलात्कार कर डाला। बालिका घर के बाहर खड़ंजे पर बिछी चारपाई पर सो रही थी जिसको आरोपियों ने जबरन सोते हुये उठाकर सुनसान में ले जाकर, उसके साथ क्रूर और वहशियाना हरकत कर डाली और उसको मरा समझकर वहीं छोड़ आये। परिजनों ने खोजबीन की तो गांव के नहर किनारे खून से लथपथ हालत में मासूम दिखी। परिजनों व पड़ौसियों ने मासूम की स्थिति देखी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। फिलहाल थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया ।

मासूम 6 वर्षीय पीड़िता

जालौन जनपद के कुठौंद थाने के अंतर्गत ग्राम निनावली कोठी निवासी 6 वर्षीय मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खड़ंजे पर बिछ़ी चारपाई पर अपने परिजनों के साथ सो रही थी, मासूम बच्ची के परिजनों की मानें तो रात्रि में उसकी बच्ची गायब हो गई। सुबह जब उसकी बच्च्ची नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। इस दौरान गांव के किनारे नहर के पास मासूम 6 वर्षीय बालिका मिली। बच्ची खून से लथ-पथ लडख़ड़ाती हालत में थी। परिजनों के अनुसार बच्ची ने उन्हें बताया कि कोतवाली जालौन अन्तर्गत ग्राम देवरी निवासी निनावली कोठी कैलाश का घर – वीरेन्द्र 40 पुत्र छोटेलाल, दिनेश 18 पुत्र संतोष दोहरे व सुशील पुत्र कैलाश दोहरे निवासीगण निनावली कोठी के बगल में ही है,और इन्ही तीनों ने उक्त मासूम को घर से सोते हुए उठा कर ले गये। जगंल में जाकर बालिका के साथ जबरन तीनों ने बारी-बारी से पूरी रात बलात्कार किया।

जब वह बेहोश हो गयी तो यह देख उन्होंने बच्ची को जान से मारने की नीयत से गले में टाई का फंदा लगाकर झाडिय़ों में फेंक दिया। इससे पहले उसकी मौत होती बच्ची होश में आ गई। मासूम पीडि़ता द्वारा गांव वालों के सामने गैंग रेप जैसी घटना की आपबीती सुनाने पर उपस्थित परिजन व ग्रामीण सन्नपात जैसी स्थिति में आ गये और उन्हेाने तत्काल आरोपी की खोजबीन करके उनको पकड़ लिया।

इधर घटना की जानकारी जैसे ही थानाध्यक्ष कुठौंद प्रमोद कुमार को मिली वह भी तत्काल मौके पर पहुुंच गये तथा आरोपियों को हिरासत में लेते हुये अपने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुये एएसपी सुभाष चन्द्र शाक्य भी तत्काल कुठौंद थाने पहुंचे और पीडि़ता मासूम के ऊपर वहशियाना हरकत करने वालों को क्रूर सजा दिलाने का परिजनों को भरोसा दिलाते हुये घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामवासियों को शांत करवाया ।

Loading...