हरियाणा में अपराधी हुए बेखौफ, जन्माष्टमी देखने गई युवती किडनैप, गैंगरेप कर गांव में छोड़ भागे युवक

0
38
Loading...

हरियाणा/अंबाला, जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल होकर भाई के साथ लौट रही युवती को युवक उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। मामला हरियाणा के अंबाला शहर का है। युवक उसे जबरन बाइक पर बिठाकर दूसरे गांव ले गए, जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया।

इतना ही नहीं इसके बाद इन युवकों ने इस युवती को उसके गांव छोड़ा और फरार हो गए। पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर तीन युवकों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सिटी के एक गांव की 19 साल की युवती जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने भाई के साथ गई थी।

कार्यक्रम से जब वह लौट रही थी तो उसके भाई ने किसी काम से सड़क किनारे बाइक रोक ली। जैसे ही उसका भाई सड़क से थोड़ा नीचे उतरा तो सड़क पर खड़ी युवती को दो युवकों ने जबरन बाइक पर बिठाकर अपहरण कर लिया।

नशीला पदार्थ पिलाकर युवकों ने किया दुष्कर्म

युवती का कहना है कि यह युवक उसे एक मकान में ले गए। यहां पर इन लोगों ने उसे नशीला पदार्थ पिला लिया। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं इसके बाद इन युवकों ने अपने तीसरे साथी को भी बुला लिया।

बाद में देर रात ही यह युवक उसे फिर से बाइक पर बिठाकर उसके गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद घर पहुंची युवती ने परिजनों को सारी बात बताई। युवती के परिजन उसे लेकर सीधे पुलिस थाने पहुंचे और इस बारे में शिकायत दी।

Loading...