यूपी में योगी का जंगलराज – नल से पानी भरने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, लड़की के मां और भाई को बुरी तरह पीटा

0
70
Loading...

लखनऊ, योगीराज में बलात्कारियों का बोलबाला है जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से ही महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। प्रतिदिन दर्जनों घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं।

अब यूपी के फतेहपुर जिले से खबर आ रही है जहां के मलवा थान्तर्गत चाचीखेड़ा गांव में नल से पानी भरने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग का आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने उसे नल से पानी भरने के दौरान पकड़कर खेत में ले जाकर गैंगरेप कर दिया।

पीड़ित नाबालिग का आरोप है कि इसकी शिकायत न करने का दबाव भी बनाया जा रहा है। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी। परिजनों को पता लगा तो वह शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंचे। आरोप है कि पीड़ित की मां के साथ आरोपियों ने गाली-गलौज और अभद्रता की। भाई ने विरोध किया तो उसे सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।

घायल को गोपालगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

Loading...