दबंगों ने नाबालिग को अगवा कर 20 दिन तक किया गैंगरेप, क्या इसी रामराज की कल्पना की थी यूपी ने !!

0
122
Demo Pic

कानपुर, उत्तर प्रदेश में गुंडाराज चरम पर है आए दिन महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं। बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश सरकार सरकारी दफ्तरों में सफाई अभियान में जुटी हुई है जबकि कानून व्यवस्था बद से बदत्तर होती जा रही है। दबंग गुंडे नाबालिग लड़कियों को घर से बाजार से उठा ले जाते है और महीनों उनका आता पता नहीं चलता। जब लड़कियां छेड़छाड़ का विरोध करती हैं तो दबग किस्म के मवाली उनपर हमला करते है या तो उन्हें जान से मार डालते हैं या फिर उनका हाथ काट देते हैं। कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था की पोल खोलता है।

जानकारी के अनुसार कक्षा 11 की छात्रा को दो दबंगों ने तमंचे के बल पर गांव से अगवा कर उसे कानपुर के घंटाघर स्थित एक मकान में लाकर बंधक बना लिया और 19 दिनों तक गैंगरेप किया। यहीं नहीं इन दरिंदों ने पीड़िता का दूसरे युवकों से भी गैंगरेप करवाया। पीड़ित ने जब विरोध किया तो उसके शरीर को सिगरेट से दागा। इतना ही नहीं दरिंदों ने उसे पानी की जगह जबरन शराब पिलाई और खाने के नाम पर सिर्फ दो रोटी देते थे।

कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा को 8 अगस्त को तमंचे के बल पर अगवा कर लिया छात्रा पास की दूकान से मिठाई खरीदने गयी थी। छात्रा को अगवा करने वाले गांव के ही युवक थे जिनका नाम छोटे और जुगराज है। युवकों ने छात्रा को बातों में उलझाकर अपने साथ कानपुर ले गए। छात्रा की घर न लौटने पर पिता ने उसी दिन पुलिस को सूचना दी मगर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही ,अगर पुलिस उसी दिन मुस्तैदी दिखाती तो छात्रा की इज्जत लुटने से बच जाती।

दबंगो के चंगुल से किसी तरह छूटकर भागी युवती ने बताया कि युवकों ने उसे घंटाघर के पास अपने किसी रिश्तेदार के पास बंधक बनाकर रखा था। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे सिगरेट से जलाया और पिटाई की। किशोरी ने बताया कि इन दोनों के अलावा आधा दर्जन युवकों ने उसके साथ रेप किया। आरोपी उसे अश्लील फिल्म दिखाते और जबरन शराब पिलाते। मैं विरोध करती तो वे लोग मुझे पकड़ कर शराब का गिलास मेरे मुंह में लगाकर पिला देते। एक-एक दिन में कई-कई युवक रेप करते और दर्द के चलते जब मैं बेहोश हो जाती तो वे चेहरे में पानी छिड़कर होश में लाते और फिर रेप करते।

छात्रा ने बताया कि सोमवार को दोनों आरोपी घर में नहीं थे। इसी का फायदा उठाते हुए मैंने शीशे की खिड़की को तोड़कर कमरे से बाहर निकली और विजयनगर आकर एक बस पर सवार हो गई। चालक को आप बीती बताई तो उसने अपने मोबाइल से युवती की बात उसके बहनोई से कराई, इसके बाद वह गांव पहुंची। घर से लापता बेटी को देखते ही मां सुध-बुध खो बैठी। किशोरी ने अपनी मां को पूरी बात बताई। घर के लोग उसे लेकर थाने पहुंचे।

लड़की के पिता की तहरीर पर दोनों युवकों और उनका साथ देने वाले एक अन्य युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने घंटाघर स्थित मकान में रेड मारा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। पुलिस की टीमें सभी आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए दबिश दे रही हैं, जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

योगीराज में दिनदहाड़े थाने के सामने युवती से की अश्लीलता, विरोध करने पर पीटा, देखें वीडियो !

Loading...