मुरादाबाद – जेल में बंद पति से मिलने आई महिला का अपहरण के बाद किया सामूहिक दुष्कर्म !

0
376
Loading...

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। परसों लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कालेज तो कल पीतलनगरी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

मुरादाबाद में कल पति की तारीख के बाद घर जा रही महिला को जज से सेटिंग कराने की बात कहकर एक युवक ने बाइक से अगवा कर लिया। उसके बाद नशीली पेय पदार्थ पिला दिया। चक्कर आने पर घर छोडऩे की बात कह आरोपी उसे अपने साथियों के पास ले गया।

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ तीन-चार बार दुष्कर्म के साथ वहशियाना हरकत की। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के बाजपुर थानाक्षेत्र स्थित गांव निवासी युवती का आरोप है कि पति एक वर्ष से मुरादाबाद जेल में हैं। 31 मई को उनकी तारीख थी, जिसमें वह पति से मिलने आई थी।

कचहरी में किसरौल के सुभाष मिल गए। सुभाष ने पीड़िता से कहा कि हाईकोर्ट में हमारे रिश्तेदार जज हैं, तुम्हारे पति की जमानत मैं करा दूंगा। बाइक पर बैठने के लिए कहकर सुभाष ने एक अधिवक्ता से मिलाने को कहा। वकील साहब कहीं बाहर से आ रहे हैं, ऐसा कहकर सुभाष पीडि़ता को रेलवे स्टेशन पर ले गया। स्टेशन पर सुभाष ने प्यास लगने पर पेय पदार्थ दिया। इसके बाद उसे चक्कर आने लगे। तबीयत खराब होने की बात कहने पर सुभाष उन्हें रामपुर रोड स्थित पुल के पास ले गया। जहां पहले से ही भगतपुर थानाक्षेत्र के नकटपुरी खुर्द निवासी राजवीर और धर्मवीर मौजूद थे। पीडि़ता का आरोप है तीनों लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस दौरान उसके साथ वहशियाना हरकत की गई। पीडि़ता के अनुसार आरोपियों ने विरोध करने पर न सिर्फ उसके साथ वहशियाना हरकतें की बल्कि उसके कुंडल छीनकर मारपीट की। पीडि़ता ने राहगीरों के फोन से कंट्रोल रूम को सूचना देकर पूरी घटना बताई। उप निरीक्षक दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Loading...