BJP नेता के गुंडों ने युवती से किया गैंगरेप, सिगरेट से जलाया,Video बनाया, जान से मारने की दी धमकी !

0
70

 

कानपुर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की जनसभाओं से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के नेताओं ने महिला सुरक्षा की बड़ी-बड़ी बाते की थी और पिछली तत्कालीन अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यूपी में लड़कियाँ घर से बाहर निकलने में डरती हैं। जबकि आज देश के साथ प्रदेश में भी उनकी ही सरकार है पर यूपी में अपराधों की वृद्धि ने पिछले पांच साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आज महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों के लिए कोई भाजपाई नेता थानों का घेराव करते नहीं दिखता है जबकि सपा सरकार में ये रोज थाने को घेरते रहते थे।

जनता ने कमल खिला दिया, लेकिन यहां अपराध कम होने के बजाय बढ़ गया है। आये दिन लूट, मर्डर, डकैती, रेप और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदातें हो रही हैं, बावजूद शासन-प्रशासन कार्रवाई के नाम का आश्वासन देकर शांत बैठ जाता है। कानपुर की एक महिला के साथ ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला चौबेपुर थानाक्षेत्र के भट्टा कोठी रोड में सामने आया, यहां राह चलती युवती को तीन युवकों ने जबरन अगवा कर लिया और एक फार्महाउस में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपियों ने पीड़िता का एमएमएस भी बनाया और पुलिस से शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी।

गाडी में अगवा कर फार्महाउस में ले जाकर किया गैंगरेप –

चौबेपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली एक युवती घर से सामान लेने के लिए बाजार गई थी, जहां तीन युवकों ने उसे जबरन धरदबोचा और पीटते हुए कार में जबरन बैठाकर ले गए। आरोपियों ने युवती को एक फार्महाउस में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। एक आरोपी ने रेप के दौरान मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाई। तीनों ने रेप करने के बाद युवकी को फार्महाउस के बाहर छोड़कर भाग खड़े हुए। युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजन उसे थाने लेकर आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पाल भेजाकर आरोपियों की धड़पकड़ के लिए दबिश दी। तीनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

दरिंदों ने पार की सारी हदें, सिगरेट से जिस्म को जलाया –

बलात्कार के दौरान आरोपियों ने युवती के शरीर को सिगरेट से जलाया। पीड़िता ने बताया कि जब मैं दर्द के चलते रोती तो आरोपी सिगरेट से मुझे जलाते और ताली बजाकर हंसते। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे जबरन शराब पिलाई। मैने जब विरोध किया तो मुझे पीटा। एक ने हाथ पकड़कर शराब का गिलास मुहं में लगाकर मुझे पिला दिया। कई घंटे तक आरोपी मेरे जिस्म को नोचते रहे और जब मैं बेहोश हो गई तो फार्महाउस के बाहर ले आए और मुंह पर पानी डालकर होश में लाए। उनमें से एक ने मोबाइल में बनाया गया गंदा वीडियो मुझे दिखाया और शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। मैं रोली-बिलखती अपने घर आई। परिजन अस्पताल ले गए और इलाज कराया, फिर हम पुलिस के पास आए।

पीड़िता की मां बोली – इससे अच्छा माहौल तो अखिलेश सरकार में था –

पीड़िता की मां ने कहा कि जिस तरह से दरिंदों ने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया है, उन्हें फांसी की सजा मिलनी चाहिए। लेकिन मुझे यूपी की सरकार और पुलिस पर बिलकुल यकीन नही है। क्योंकि जिन दरिंदों ने मेरी बेटी का ये हाल किया है, उनके सिर पर सफेदपोश भाजपा नेताओं का हाथ हैं। वहीं पुलिस भी पुलिस अभी तो मीडिया के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन कोर्ट से उन्हें बचाने के लिए कोई न कोई तिकडम कर देगी। मामले पर सीओ बिल्हौर सुबोध जायसवाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापे मारी कर तीनों आरोपी युवकों को धर दबोचा है।

Loading...