भगवाधारी गौरक्षकों का आतंक, प्रदर्शन की तस्वीरें न लेने पर हिन्दू छात्र के सीने पे भोंका छुरा ! हालत नाजुक

0
99
Loading...

नोएडा, भारत में आज की तारीख में इंसान की जान की कीमत कुछ नहीं रह गयी है इंसान से ज्यादा एक जानवर की जान ज्यादा अजीज हो गयी है। भारत में गाय को माता मानते है और गौ वंश की जान की कीमत इंसान की जान की कीमत से कहीं ज्यादा है तभी तो गौ रक्षकों द्वारा इंसानों को गौ रक्षा के नाम पर मौत के घाट उतार दिया जाता है।

ये वही गौ रक्षक होते है जिनके खुद के घर पर कभी कोई गाय नहीं पाली गयी होती है और शहर में कही कूड़ा और पॉलीथिन खाती गाय को कभी बचाते नहीं देखा गया होता है। गौ रक्षा के नाम पर भगवाधारियों ने देश का माहौल बिगाड़ कर रख दिया है। इन्हीं भहगवाधारियों ने एक कॉलेज छात्र के पेट में इसलिए छुरा भोंक दिया, क्योंकि उसने भगवाधारी गोरक्षकों की ओर से हो रहे विरोध की तस्वीर नहीं ली थी।

घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां गोरक्षकों के एक दल ने कॉलेज स्टूडेंट को पत्रकार समझकर खूब पीटा और उसकी छाती पर छुरा भोंक दिया। शिवम बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। वो फिलहाल दिल्ली के अपोलो अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मामले में एक की गिरफ्तारी हो गई है।

दरअसल, शिवम अपने पत्रकार दोस्त के साथ वहां गया था, जहां गोरक्षक संगठन के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन लोगों ने शिवम के हाथों में एक मेमोरेंडम देने की कोशिश की और विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें कवर करने को कहा। लेकिन शिवम ने मना कर दिया। गोरक्षा सेवा दल के लोग केरल में गोवंश की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

Loading...