गौतम गंभीर ने सुकमा शहीदों के लिए वो काम किया, जिससे आप उन्हें सैल्यूट करेंगे और BJP कुछ सीख लेगी !

0
68

नई दिल्ली : क्रिकेटर गौतम गम्भीर ने देश के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजली देते हुये,सुकुमा में शहीद हुये सभी जवानों के बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली है और इसके साथ ही अपने इस कदम से उन्होंने भाजपा के साथ उन सभी लोंगो को आईना दिखाया है जो अपनी ओछी हरकतों से शहादत का मजाक बना रहे थे जैसे कि भाजपा ने अपनी दिल्ली MCD चुनाव जीत को दिखावे के लिये सुकुमा के शहीदों को समर्पित किया,भला कोई पूछे कि चुनावी जीत से शहीदों को क्या मिलेगा ।

गौरतलब है कि पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ जवानों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर में 26 जवानों की जान चली गई, पूरे देश में इस घटना की पुरजोर निंदा हुई, लोगों ने जवानों को श्रद्धांजलि दी । लेकिन इन जवानों को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दी है, गौतम गंभीर ने इन सभी जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का एलान किया है ।

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बैट्समैन और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के मुताबिक बुधवार सुबह जब उन्होंने अखबार देखा तो दो तस्वीरों ने उन्हें हिलाकर रख दिया, पहली तस्वीर में एक बच्ची अपने शहीद पिता को सलाम कर रही है और दूसरी तस्वीर में शहीद की पत्नी को उसके रिश्तेदार संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

गंभीर के मुताबिक इन तस्वीरें ने उन्हें झकझोर कर रख दिया और उन्होंने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का फैसला किया, उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर फाउंडेशन आगे भी इस तरह की जिम्मेदारियां लेती रहेगी और इस फैसले के साथ उन्होंने इस ओर कदम बढ़ा दिया है।

Loading...