योगीराज में बीमार महिला को पहले इमरजेंसी वार्ड मेें घुसने से मना किया फिर जड़ा थप्पड़

0
44

नोएडा, हॉटसिटी गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में बीमार महिला से अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया है। यहां के एमएमजी अस्पताल में इलाज कराने आई एक महिला को थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक शबनम नाम की महिला बीमार थी इलाज के लिए वो एमएमजी अस्पताल पहुंची। जहां वो इमरजेंसी में जाने लगी तो वहां मौजूद अस्पताल कर्मी ने पहले तो गेट अंदर से बंद कर लिया महिला के विरोध करने पर उसने बाहर आके महिला से अभद्रता की और एक थप्पड़ जड़ दिया।

शबनम नामक महिला ने बताया कि वो बिमार थी, दिक्कत अधिक होने पर वो अस्पताल में बने इमरजेंसी में सीधे दाखिल होने लगी। गेट पर अंदर से कुंडा लगा दिया गया। महिला मरीज ने इसका विरोध किया तो अस्पताल के स्टॉफ नितिन ने अभ्रदता की। महिला का आरोप है कि नितिन ने उससे धक्कामुक्की की और फिर चांटा मारा।

नवनियुक्त जिलाधिकारी मुख्यालय पहुंचने के बाद एमएमजी अस्पताल का निरीक्षण करने अपने दल के साथ में अस्पताल पहुंची। डीएम मिनिस्ती एस ने बताया कि अस्पताल में महिला के साथ में अभ्रदता का मामला सामने आया। युवक के खिलाफ कारवाई की गई है। इसके अलावा दिशा निर्देश दिए गए है कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को किसी तरीके की असुविधा नहीं होनी चाहिए। अगर लापरवाही मिलती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।