गोरखपुर – युवती को रेप के बाद बेहोशी की हालत में निर्वस्त्र सड़क किनारे फेंका !

0
515
Loading...

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां पर एक युवती को बलात्कार के बाद बेहोशी की हालत में सड़क किनारे निर्वस्त्र हालत में फेंक दिया गया। गोरखपुर के बारे में कहा जाता है कि यहां बाबा की हुकूमत चलती है। योगी के सीएम बनने से पहले से ही बदमाश उनके नाम से कांपते है। मगर अब जो खबरें गोरखपुर से आ रही है उसको देखकर कहीं से नहीं लगता कि यहां किसी बदमाश के जहन में योगी का डर है।

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से पिछले 25 साल से सांसद हैं। वो 1998 से लगातार गोरखपुर से सांसद हैं। इसके अतिरिक्त वो गोरखनाथ मंदिर के महंत भी हैं।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर जिले के खोराबार के तारामंडल रोड पर बुद्ध बिहार पार्ट सी के पास बेहोशी की हालत में निर्वस्त्र युवती मिलने से इलाके हड़कंप मच गया। पुलिस रेप के बाद युवती को फेंके जाने की आशंका जता रही है। उसे जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

महिला के होश में न होने से उसका नाम-पता नहीं मालूम हो सका है। युवती के दाहिने हाथ पर चोट के निशान हैं और गर्दन के पास का कुछ हिस्सा पहले से जला दिखाई दे रहा है। घटना से नाराज लोगों ने रास्ता जाम करने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस के समझाने पर हट गए।

खोराबार के रामपुर निवासी धीरज सिंह साथियों के साथ शहर से गांव लौट रहे थे। बुद्ध बिहार पार्ट सी के पास ही उनकी नजर सड़क किनारे पड़ी एक युवती पर पड़ी। उसे निर्वस्त्र देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद पहुंची डायल 100 की गाड़ी ने युवती को कपड़े में लपेटा और महिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक युवती की उम्र करीब 20 साल है और उसके हाथ पर चोट के निशान थे। अनुमान जताया जा रहा है कि रेप के बाद युवती को कहीं से लाकर फेंका गया है और फिर बदमाश फरार हो गए हैं।