यूपी के रामराज में लड़कियों की सुरक्षा राम भरोसे, वार्ड ब्वॉय ने ICU में किया छात्रा के साथ रेप !

0
1509

कानपुर, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन बिगड़ती ही जा रही है। लोगों के जहन से कानून का डर निकल गया है। एक आम आदमी भी अपराध करने से नहीं डर रहा है। चाहे मर्डर हो या रेप जैसे संगीन अपराध इनकों करने से पहले उसकी क्या सजा मिलेगी इसका उन्हें कोई डर रह गया है। अपराधों की कड़ी में एक और घटना जुड़ गयी। इस घटना ने अस्पताल के ICU जैसे सुरक्षित जगह पर भी सवालियां निशाँ लगा दिया है। ताजा मामला कानपूर शहर का है। जहाँ ICU में भर्ती छात्रा को नशे का इंजेक्शन लगाकर रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को एक छात्रा ने वार्ड ब्वॉय पर आईसीयू में नींद का इंजेक्शन लगाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जब परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने हास्पिटल में हंगामा करना शुरू कर दिया।

बलात्कार की घटना से नाराज परिजनों ने जमकर तोड़फोड़ की। अस्पताल पर जमकर पत्थरबाजी की, कांच फोड़ दिए, कुर्सियां तोड़ दीं। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको समझा बुझा कर मामला शांत करवाया। आरोपी वार्ड ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन थाने ले जाने में काफी मुश्क‍िलों का सामना करना पड़ा। बता दें, कि बर्रा इलाके के कर्रही में रहने वाला व्यक्ति जिसकी बेटी के साथ ऐसी घिनौनी घटना घटी प्राइवेट नौकरी करता है। उनकी बेटी जो इंटर की छात्रा है कर्रही स्थित निजी स्कूल में पढ़ती है।

परिजनों के मुताबिक बच्ची अपने अंकल के रिसेप्शन पार्टी में गई थी जहां उसे चक्कर आ गया था और वह गिर पड़ी थी। परिजनों ने बच्ची को जाग्रति नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया था। पीड़िता ने बताया कि हॉस्प‍िटल लाने के बाद मुझे ICU में शि‍फ्ट किया गया। ICU में जाने से पहले मां ने मेरे कपड़े बदल दिए थे। देर रात वार्ड ब्वॉय आया और बोला – तुम्हारे कपड़े गीले हो गए हैं, इन्हें चेंज करना होगा।

मैंने उससे किसी नर्स या मम्मी को बुलाने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। बोला- इस टाइम कोई नर्स नहीं रहती और मम्मी वापस पार्टी में जा चुकी हैं, पापा दवा लेने गए हैं। इसके बाद वो मुझे वॉशरूम में ले गया और बोला – मुझसे शर्म मत करो। मैंने उसके सामने कपड़े चेंज किए। उसने कहा, ऊपर के भी कपड़े गीले हैं, इन्हें भी चेंज करो और खुद ही बटन खोलने लगा, जिसके बाद मैं भागकर बेड पर आ गई।

बेड पर भी उसने मुझे जबरन किस किया। चिल्लाने पर भाग गया। थोड़ी देर बाद वह इंजेक्शन लेकर आया और मुझे लगा दिया। मैं नींद में चली गई। इसी का फायदा उठाकर उसने मेरे साथ रेप किया। मुझे कुछ गलत होने का अहसास हो रहा था, लेकिन नींद में थी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि, बीती रात मुझे बेटी से मिलने नहीं दिया गया। सुबह मैं जबरदस्ती ICU में घुसा, जहां बेटी के कपड़ों की हालत देख मुझे शक हो गया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। मैंने उसे जगाया, तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और पूरी घटना की जानकारी दी।

सीओ गोविन्द नगर आतिश कुमार ने बताया, आरोपी को थाने ले जाते समय परिजनों ने उसकी पिटाई भी की। फिलहाल, केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

योगीराज – योगी के गढ़ गोरखपुर में छेड़खानी से आहत महिला ने थाने के सामने कपड़े उतारे

Loading...