अखिलेश यादव ने बजा दी भाजपा की बैंड, गोदी मीडिया बिलबिला उठा !

0
12

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बन गए हैं। गोदी मीडिया अखिलेश – अखिलेश चिल्ला रहा है। जिसकी वजह ही कुछ ऐसी है कि मोदी और योगी के दिन रात गुणगान गाने वाली गोदी मीडिया अखिलेश यादव की चर्चा करने को मजबूर हो गया।

दरअसल अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के सैफई में भगवान श्री कृष्ण की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा बनवा रहे हैं। जो कि लगभग बन कर तैयार हो गयी है। भगवान श्री कृष्ण की यह प्रतिमा 51 फीट ऊंची और 60 टन वजनी है और पीतल, तांबे और कैसे से बनी हुई है।

अखिलेश यादव द्वारा अपने पूज्यनीय आराध्य देव भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा बनवाना कोई गुनाह तो नहीं है। अखिलेश द्वारा बनवाई जा रही प्रतिमा का विरोध कौन कर रही है वो जो खुद भगवान श्री राम के नाम की राजनीति करती है।

उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह का कहना है कि अखिलेश यादव द्वारा बनवाई गयी यह प्रतिमा राजनीति से प्रेरित है, तो सरकार के प्रवक्ता को ये बताना चाहिए कि अखिलेश यादव द्वारा बनवाई जा रही भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा को देखते ही आनन फानन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अयोध्या में भगवान श्री राम की 100 फीट ऊंची प्रतिमा बनवाने की घोषणा क्यों करनी पड़ी वो भी सरकारी पैसों से।

हिंदुत्व के मुद्दे पर राजनीति करने वाली भजपा को अखिलेश यादव से इस बात की परेशानी है कि भाजपा की काठ अखिलेश ही हैं और अखिलेश भाजपा से हिंदुत्व का मुद्दा भी छीन रहे हैं जिससे भाजपा को डर है कि कहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव द्वारा बनवाई गयी श्री कृष्ण भगवान की प्रतिमा कहीं भारी न पड़ जाए।

 

भगवान श्री कृष्ण से डरी भाजपा, आनन फानन में भगवान राम की मूर्ति बनवाने की करनी पड़ी घोषणा !

Loading...