बड़ी खबर – हार्दिक ने नितिन पटेल को दिया बड़ा ऑफर, नितिन पटेल ने BJP को दे दिया अल्टीमेटम !

0
12

नई दिल्ली, 5 दिन की गुजरात की विजय रुपाणी सरकार पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। मंत्रालय के विभाग के बंटवारे को लेकर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच गतिरोध अब खुलकर सामने आ गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कई अहम मंत्रालय छीने जाने से नाराज उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने रुपाणी सरकार को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि अगर मंत्रालय वापस नहीं दिए गए तो वो इस्तीफा दे देंगे।

इससे पहले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को बीजेपी छोड़ने का ऑफर दिया था और कांग्रेस में शामिल होने की बात कही थी। जिसके बाद नितिन पटेल की धमकी भाजपा को मुश्किल में डाल सकती है।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि वे नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे। हार्दिक ने बताया, ‘अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोड़ने को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे। हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक से पहले कहीं। इस बैठक समिति की कार्यप्रणाली और भविष्य के कार्यों पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ सकते हैं – गुजरात – गिर सकती है BJP सरकार 10 विधायकों ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी, यह है बड़ी वजह !

Loading...