प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात विकास मॉडल को किया किनारे, फिर छेड़ा “राम मंदिर” का मुद्दा !

0
0

 

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अहमदाबाद के धंधुका में रैली की। वहां भी पीएम ने सभी जगह दिया जाने वाला अपना वही पुराना भाषण दिया और कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है। PM ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 1956 में आज ही के दिन बाबा साहेब अंबेडकर का निधन हो गया था।

गुजरात विकास मॉडल को भूल राम मंदिर मुद्दे पर पहुंचे पीएम मोदी !

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का जिक्र करते हुए पीएम ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा। कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश हुए कपिल सिब्बल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि वह मुस्लिम समाज की तरफ से पेश हुए इस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह यह कैसे कह सकते हैं कि मामले पर 2019 के चुनाव से पहले कोई फैसला ना हो ? यह लोकसभा चुनाव से कैसे जुड़ा हुआ है। गौरतलब है कि मोदी के मंत्री अरुण जेटली भी पेशे से वकील हैं और वो तो देश को करोड़ों रूपये के टैक्स का नुक्सान पहुँचाने वाली कंपनी वोडाफोन के वकील हैं, और हर तारीख पर देश को नुक्सान पहुंचाने के लिए दलीलें देते हैं।

ट्रिपल तलाक की पैरवी करने वाले मोदी जी, अपनी पत्नी जसोदाबेन को कब न्याय देंगे ?

ट्रिपल तलाक के मामले का जिक्र कर मोदी ने कहा कि जब मामला कोर्ट में था जब सब कह रहे थे कि मैं यूपी चुनाव की वजह से कुछ नहीं बोलूंगा, लोगों ने भी मुझसे कहा था कि बोलोगे तो चुनाव हार जाओगे, लेकिन मैं चुप नहीं रहा।

Loading...