PM मोदी पर “हार्दिक” का तीखा तंज,बोले- हम गुजरातियों ने साहेब के ‘विश्व भ्रमण’ पर ब्रेक लगा दिया है !

0
35

 

गुजरात : प्रधानमंत्री मोदी के गढ़ गुजरात में बीजेपी की नींद हराम करने वाले युवा पाटीदार नेता हर्दिक पटेल हर रोज पीएम मोदी पर नए-नए तरीकों से हमला कर रहे हैं।
28 अक्टूबर की रात आठ बजे हार्दिक पटेल ने ट्विट किया कि ‘गुजरात की जनता का आभार। प्रधानमंत्री जी की विदेश यात्रा जो बंद हो गई। चलों ठीक है देश के पैसे तो बच गए’ !

हार्दिक का यह ट्विट पीएम मोदी के विदेश यात्रा पर तंज था। हार्दिक कहना चाहते थें कि गुजरात चुनाव की वजह से प्रधानमंत्री मोदी के विदेश यात्राओं पर थोड़ा ब्रेक लगा है और इसी बहाने उनकी यात्रा पर खर्च होने वाला देश का पैसा बच रहा है।

बता दें कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद जुलाई 2017 तक समिट और विजिट मिलाकर 66 बार विदेश यात्रा पर जा चुके हैं। विपक्ष इसी बात को लेकर पीएम मोदी पर तंज करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश मंत्री से भी ज्यादा विदेशी दौरा करते हैं जबकि विदेशी निवेश के मामले में पड़ा हुआ सूखा ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है । वहीँ मोदी जी के ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय मीडिया द्वारा ढ़ोल-नगाड़े बजा-बजाकर बताया गया था कि “भारत को यूरेनियम देगा ऑस्ट्रेलिया” जबकि तीन साल बीतने के बाद आज तक यूरेनियम का “यू” भी भारत नहीं आ पाया है।

गौरतलब है कि कल हार्दिक पटेल को मेहसाणा जिले की विसनगर अदालत से जमानत मिल गयी है। इसके लिए उन्हे 5000 रुपये के बॉन्ड भरना पड़ा। बुधवार को ही विसनगर अदालत ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।

हार्दिक पर ये वारंट साल 2015 के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के मामले में जारी किया गया था। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, ”शाम कार्यक्रम की निरंतरता है। हमारा वारंट रद्द कर दिया गया है। सत्यमेव जयते।” हार्दिक पटेल ने यह ट्वीट गुजराती में किया।

Loading...