17 जिलों में ईवीएम हैक करने के लिए BJP ने लगाए 140 इंजीनियर – हार्दिक पटेल !

0
2

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में महज कुछ घंटे ही बचे हैं नतीजे आने से ठीक पहले युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ईवीएम से छेड़छाड़ किए जाने का मुद्दा उठाया जा रहा है। हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ईवीएम हैक करने की तैयारी में है।

हार्दिक ने शनिवार को एक के बाद एक ट्वीट दागते हुए भाजपा पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि, अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा १४० सोफ्टवेर एंजिनियर के हाथों से ५००० EVM मशीन के सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने की तैयारी हैं।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, विसनगर, पाटन, राधनपुर, टँकारा, ऊँजा, वाव, जेतपुर, राजकोट – ६८,६९,७०,लाठी-बाबरा,छोटाउदेपुर,संतरामपुर,साँवली,मांगरोल,मोरवाहड़फ,नादोद,राजपीपला,डभोई और ख़ास करके पटेल और आदिवासी इलाक़े की विधानसभा क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुवा हैं।

एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरी बातों पर सिर्फ़ हँसी आएगी लेकिन विचार कोई नहीं करेगा, भगवान के द्वारा बनाए गई हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई EVM मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! ATM हेक हो सकते है तो EVM क्यूँ नहीं !!!

हार्दिक ने इससे पहले भी भाजपा पर ईवीएम पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि, शनिवार और रविवार की रात को EVM में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है भाजपा। चुनाव हार रही है भाजपा, EVM में गड़बड़ी नहीं होंगी तो 82 सीट भाजपा को मिल रही है।

Loading...