योगीराज में हिन्दू युवा वाहिनी का आतंक, बाग की रखवाली कर रहे वृद्ध को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

0
19
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरककर बनने के बाद से ही बीजेपी से जुड़े संगठनों का आतंक प्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कभी आरएसएस वाले थाने के भीतर घुसकर पुलिस वालों को मारते हैं कभी सीओ को जान से मारने की धमकी देते हैं। तो कभी बीजेपी के सांसद सैकड़ों भगवाधारियों के साथ मिलकर एसएसपी आवास पर तोड़फोड़ करते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन से जुड़ी एक खबर आ रही है। हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने एक वृद्ध की पीट पीटकर हत्या कर दी।

बुलंदशहर जिले के पहासू के गांव सोही में मंगलवार की सुबह बाग की रखवाली कर रहे एक बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्या के तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। एसएसपी की मानें तो घटना का मुख्यआरोपी गबेन्द्र और उसके साथी अभी फरार हैं, जिन्हें जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जायेगा।

यह था मामला

मृतक बुजुर्ग का नाम गुलाम अहमद (60) है। बेटे वकील अहमद ने गांव के ही गवेंदर को नामजद करते हुए 5-6 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में वकील ने लिखाया है कि गांव सोही के राजुद्दीन का बेटा युसुफ पड़ोस के गांव फाजलपुर की एक युवती के साथ चला गया था। युसुफ हमारी बिरादरी का है। इस कारण फाजलपुर के लोग हमारी बिरादरी से रंजिश मान रहे थे।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कई दिन से धमकी दे रहे थे। मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गवेंदर 5-6 हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों के साथ बाग पहुंचा और मेरे पिता को जमकर पीटा। पिताजी ने मोबाइल पर मुझे घटना के बारे में बताया। अस्पताल में डॉक्टरों ने मेरे पिता को डेड घोषित कर दिया था।

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस की 15 टीमें गठित करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने हनीराघव, पुलकित और ललित को अरेस्ट कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि एफआईआर में नामजद मुख्य आरोपी गबेन्द्र फिल्हाल फरार है। जिसे जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जायेगा।

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि एफआईआर में हिंदू युवा वाहिनी संगठन का नाम हैं लेकिन तीन लोगों से पूछताछ में किसी संगठन का नाम नही आया है। एसएसपी ने बताया कि भागी हुई युवती और युवक को ट्रैस किया जा रहा है। जल्दी ही दोनो को बरामद कर लिया जायेगा। अभी तक भागी हुई युवती और युवक फरार है।