लोकसभा चुनाव में नाम के आगे चौकीदार लिखने वाले, हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी ने लड़की से रेप किया !

0
13

गाजियाबाद : यूपी की योगी सरकार में रोजाना होती बलात्कार जैसी जघन्य घटनाओं ने सूबे की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। एक ओर जहाँ बच्चियों से बलात्कार और हत्या के कई मामले सामने आये हैं, वहीँ एटा में यूपी पुलिस के दो दरोगाओं ने एक महिला को उसके पति के इनकाउंटर का डर दिखा कर लगातार 6 महीने तक बलात्कार किया जिससे वह महिला गर्भवती हो गयी है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संरक्षक वाली हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी ने, गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक लड़की को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर लड़की की वीडियो वायरल करने तथा जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित लड़की ने हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी का नाम अमोल त्यागी बताया है, सूत्रों के अनुसार अमोल त्यागी लोकसभा चुनाव के दौरान अपने नाम के आगे चौकीदार लिखकर पीएम मोदी के चौकीदार कैम्पेन का भी हिस्सा रहा है।

हिन्दू युवा वाहनी के पदाधिकारी अमोल त्यागी पर लगे आरोप के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित लड़की को नगर निगम में नौकरी दिलवाने का वादा किया था। पीड़िता के मुताबिक वह उसे मेयर से मुलाक़ात के बहाने उसे होटल लेकर आया, जहां कोल्ड ड्रिंक में मिलकर नशीला पदार्थ पिलाया और जबरन दुष्कर्म किया तथा यह सब किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी। वहीं पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई हैं। हालांकि अभी पुलिस आरोपी के किसी पार्टी से जुड़े होने की पुष्टि नही कर रही हैं और पूरे मामले की गहन जांच की जा रही हैं.

पीड़िता की मांग है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए !

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस को 100 नंबर पर एक युवती द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि किसी व्यक्ति ने होटल में बुलाकर उसके साथ गलत काम किया गया है। इस मामले में थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज किया गया है। फ़िलहाल होटल के रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर तफ्तीश की जा रही है।

Loading...