इस “Rapist” फिल्म प्रोड्यूसर के निशाने पर थी विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन, मैनेजर ने बचाया !

0
114

 

मुंबई : विश्व सुंदरी का खिताब चुकीं देश की सुप्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की सुंदरता की जितनी तारीफ की जाये कम होगी। ऐश्वार्य राय बच्चन भारत के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एकलौते पुत्र अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। वैसे तो इनका फिल्मी सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा,लेकिन ऐश्वर्या ने अपनी कुछ बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

इनकी सुपरहिट फिल्मों में “हम दिल दे चुके सनम”,रोबोट,गुरु,धूम-2,जोधा-अकबर,देवदास,मोहबतें,ताल,सरकार राज और खाकी आदि हैं

फिल्मों की दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अभिनेत्रियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं और उन्ही में से एक बड़ा नाम है ‘हार्वे वेनस्टाइन‘। इस नाम से भले ही आप वाकिफ हो या न हो लेकिन हालॉवुड में कभी इनकी तूती बोलती थी, लेकिन बाद में इनके कर्मकांड के चलते किस्मत ने ऐसा पलटा खाया कि राजा से रंक बनते देर न लगी। आपको जानकार हैरानी होगी कि हॉलीवुड के इस दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर के यौन उत्पीड़न के आरोपों का तार बॉलीवुड ब्यूटी एश्वर्या राय से भी जुड़ता नजर आ रहा है। इस संबंध में ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया है कि ‘वेनस्टाइन’ ऐश्वर्या रॉय से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश की।

दरअसल हॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर Mr. Rapist ‘हार्वे वेनस्टाइन’ के खिलाफ एंजेलिना जोली, रॉस मैकगोवन, एशले जुड और ग्वेनेथ पॉल्त्रो जैसी कई बड़ी अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न, धमकी और बलात्कार के आरोप इन पर मढ़े। मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों ने भी वाइंस्टीन की आलोचना की है। कामयाबी के शिखर की उंचाई पर पहुंचने के बाद हॉलीवुड का यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर अचानक जमीन पर आ गया।

ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर सिमोन शेफिल्ड ने चौकाने वाला दावा –

ऐश्वर्या के पूर्व टैलेंट मैनेजर सिमोन शेफिल्ड ने वैराइटी डॉट कॉम को भेजे जवाब में दावा किया है वेनस्टाइन ने कई बार ऐश्वर्या से अकेले में मिलने की कोशिश की। वेनस्टाइन और ऐश्वर्या के बीच कई मुलाकातें हुई थीं और कई बार वेनस्टाइन ने अकेले में मिलने की कोशिश की ।

सिमोन ने वेराइटी से कहा, ‘मैं ऐश्वर्या रॉय को मैनेज करती थी। हार्वी से जब भी पाला पड़ा मुझे ये बहुत हास्यास्पद लगता था कि वो ऐश्वर्या के साथ अकेले होने के लिए कितनी मेहनत करता है

लेकिन वो सूअर था और एक बड़े मोटे सूअर की तरह बरताव करता था। उसने मुझसे कई बार मीटिंग से जाने के लिए कहा लेकिन मैंने विनम्रतापूर्वक मना कर दिया। जब हम उसके दफ्तर से बाहर निकल रहे थे तो उसने मुझे किनारे ले जाकर कहा कि तुम उसे अकेले छोड़ने का क्या लोगी?’ सिमोन ने आगे कहा कि हमने उसके साथ काम किया और उसने मुझे धंधे से बाहर करवाने की धमकी भी दी थी लेकिन उसे मैंने कभी अपने क्लाइंट के पास भी नहीं फटकने दिया

Loading...