360 घंटे की CD जिसमें कैद हैं, महिला के साथ 100 से अधिक BJP नेताओं,मंत्रियों-सांसदों के कारनामे !

0
1313
Loading...

गाजियाबाद, खूबसूरत युवती को भले ही भाजपा नेताओं ने गिरफ्तार करवा दिया है, लेकिन अब उसका बेडरूम एक-एक भाजपा नेता, मंत्री, सांसद और विधायक के चरित्र का राज खोल रहा है। तस्वीरों में भाजपा नेताओं संग दिख रही ये कोई साधारण महिला नहीं है। इसने कुछ दिनों पहले ही अपने बेडरूम में बीजेपी के एक बड़े नेता संग बनाए अंतरंग पलों के वीडियो का खुलासा किया है। यह महिला खुद को सुप्रीम कोर्ट की वकील बताती है और इसके खुलासों से इन दिनों सत्ता के गलियारे में खलबली मचा दी है।

इन दिनों पुलिस हिरासत में ये महिला ऐसे-ऐसे खुलासे कर रही है जो कई बड़े नेताओं के लिए मुसीबत भी बन सकती है। जानिए भाजपा नेताओं संग नजर आ रही ये महिला जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं वो कौन हैं और इसने क्या-क्या खुलासे किए हैं। महिला के बेडरूम से जो सीसीटीवी फुटेज मिला है वह करीब 360 घंटे से अधिक समय का बताया जा रहा है। इस फुटेज में 100 से अधिक भाजपा के मंत्री समेत सांसद और अन्य नेता (50 मंत्री और सांसद समेत) दिखाई दे रहे हैं।

सवाल ये भी है कि महिला ने अपने ही बेडरूम में सीसीटीवी कैमरा क्यों लगवाया था। गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाने का मामला आने वाले समय में भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी होने शुरू हो गई है। हालांकि बताया जा रहा है कि केंद्र में और यूपी में भाजपा की सरकार होने की वजह से मामले पर पर्दा डालने की तैयारी भी शुरू हो गई है।  सूत्रों के मुताबिक युवती के गाजियाबाद के नीतिखंड फ्लैट से बरामद हुए डीवीआर में 360 घंटे का वीडियो मिला है।

केसी पटेल, हरियाणा के नेता शादीलाल बत्रा के अलावा अब उत्तराखंड के मंत्री का नाम सामने आया है। आरोपी महिला ने उत्तराखंड के मंत्री के खिलाफ दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। बाद में महिला कोर्ट में मुकर गई थी। विशेष पुलिस आयुक्त मुकेश मीणा ने बताया कि आरोपी महिला ने वर्ष 2014 में उत्तराखंड के एक मंत्री के खिलाफ सफदरजंग एंक्लेव थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था।

इसके अलावा महिला ने शकरपुर थाने में अपनी कार की चोरी की एफआरआई दर्ज कराई थी। मामला विवादास्पद होने के कारण यह कार आखिर तक कोर्ट से रिलीज नहीं हुई थी। मीणा ने बताया कि महिला की आय का जरिया एक्सटॉर्शन ही है। पुलिस टीम ने बुधवार को महिला के गाजियाबाद स्थित घर में छापेमारी की। वहां से डीवीआर, अश्लील वीडियो व अन्य चीजें बरामद की गईं।

उन्होंने बताया कि महिला के और साथियों के नाम सामने आए हैं। सभी नामों की पहचान हो गई है। कुछ को पूछताछ में शामिल होने के लिए बुला लिया गया है, जबकि कुछ को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। नेताओं व कारोबारियों से महिला पहले दोस्ती करती थी और फिर नजदीकियां बढ़ाकर उनसे संबंध बनाती थी। इसके बाद अंतरंग संबंधों की अश्लील वीडियो बना लेती थी। महिला स्पाई कैमरा अपने साथ लेकर चलती थी। उसके कब्जे से ऑडियो क्लिप भी बरामद की गई है।

घर के एक कमरे में बाकायदा सीसीटीवी कैमरों का कंट्रोल रूम मिला। दिल्ली पुलिस ने फुटेज को देखा है, लेकिन अधिकृत तौर पर जांच के लिए साइबर लैब भेजा गया है, ताकि बाद में इस पर कोई सवाल न उठें कि वीडियो में कोई कांट छांट की गई है।