लालू की रैली, भाजपा भगाओ – देश बचाओ में उमड़ा जन सैलाब, जानें कौन-कौन नेता होंगे शामिल !

0
67
Loading...

पटना, राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा बुलाई गई भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में लोगों को जोश देखते ही बन रहा है लाखों लोगों की भीड़ पटना के गांधी मैदान पहुँच चुकी है। जबकि लाखों लोग अभी भी सड़कों पर मौजूद हैं। भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में उमड़ा जन समूह देख लालू भी गदगद दिख रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया कि, गांधी मैदान पट चुका है। अभी भी सड़कों पर लाखों लोग है। नीतीश पटना छोड़कर गया चला गया।

लालू प्रसाद यादव की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में विपक्ष की एकता भी देखने को मिलेगी। इस रैली के जरिए लालू प्रसाद यादव केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। शरद यादव ने इसे राजद की रैली की जगह महागठबंधन की रैली कहा है।

रैली से पहले लालू ने कहा कि इस रैली का ऐलान तीन महीने पहले किया था। उस समय हम महागठबंधन में थे। उस समय बेरोजगारी, भुखमरी, नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ रैली का ऐलान किया था, पर अब पलटू राम की वजह से हम बाहर हैं। अब हम सरकार से बाहर हैं। हमारे पास ज्यादा मुद्दे हैं। नीतीश कुमार हमारे निशाने पर हैं।

लालू ने कहा कि रैली में सभी विपक्ष के नेता शामिल हो रहे हैं। शरद यादव, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी आ रही हैं। सोनियाजी बीमार हैं। उनका रिकॉर्डेड भाषण आ रहा है। राहुल गांधी विदेश में हैं। मायावती व्यतिगत कारणों से नहीं आ रही हैं। उनकी नहीं आने की वजह अखिलेश नहीं हैं।

Loading...